असम के क्वारंटीन से भागा कोरोना संक्रमित

असम के क्वारंटीन से भागा कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली: बीते कई दिनों से दुनियाभर के कोने कोने में कोरोना वायरस के कारण हाहाकार मचा हुआ है. जंहा इस वायरस के चलते आज कई लोग अपनी जान खो रहे है. जिसके बाद से यह कहना और भी ज्यादा मुश्किल हो गया है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है. 

अमेरिका में जल्द ही रोज एक लाख नए मामले रिपोर्ट होंगे: डॉ. एंथोनी फौसी ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि अमेरिका में कोविड-19 के जल्द ही प्रति दिन एक लाख तक नए मामले रिपोर्ट हो सकते हैं.
 
असम क्वारंटीन केंद्र से भागा शख्स: डिब्रूगढ़ जिला के नहरकटिया में एक शख्स क्वारंटीन केंद्र से भाग जा चुका है. नहरकटिया में एसीएस बिक्रम छेत्री ने बताया कि उक्त शख्स 26 जून को दिल्ली से लौटा था और उनके नमूने एकत्र किए जाने के बाद उसे क्वारंटीन केंद्र में भेजा जा चुका है. मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.
 
तमिलनाडु अंतिम संस्कार के लिए रोबोट एंबुलेंस बनाई: चेन्नई की दो कंपनियों एमएयूटीओ इलेक्ट्रिक मोबिलिटी और जफी रोबोट्स का दावा है कि उन्होंने एक खास तरह की एम्बुलेंस विकसित की है. इसका उपयोग बिना किसी मानवीय हस्तक्षेप के कोविड19 की वजह से जान गंवाने वाले लोगों के दाह संस्कार या उन्हें दफनाने के लिए कर सकते है.

देश भर में लगातार बढ़ रहा कोरोना, मौत के आंकड़ों में हुई बढ़ोतरी

आम जनता को लगा बड़ा झटका, गैस सिलेंडर हुआ फिर महंगा

नवंबर तक मुफ्त अनाज, जानिए आपको कैसे मिलेगा लाभ ?