अस्पताल से डिस्चार्ज हुए कोरोना संक्रमित सौरव गांगुली, अब घर पर चलेगा इलाज
अस्पताल से डिस्चार्ज हुए कोरोना संक्रमित सौरव गांगुली, अब घर पर चलेगा इलाज
Share:

कोलकाता: BCCI चीफ और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. बता दें कि BCCI चीफ कोरोना संक्रमित होने पर अस्पताल में भर्ती हुए थे. हालांकि, अब भी उनका कोरोना रिकवर नहीं हुआ है. पर अब उनका उपचार घर पर चलेगा. गांगुली में कोरोना के अब हल्के लक्षण रह गए हैं. यही कारण है कि अस्पताल ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है.

सौरव गांगुली के 3 दिन पहले कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद उन्हें वुडलैंड अस्पताल में एडमिट कराया गया था. अस्पताल में 2 दिन चले उपचार के बाद BCCI चीफ को छुट्टी दे दी गई है. ये इस साल दूसरी बार था जब गांगुली अस्पताल में एडमिट हुए थे. इससे पहले साल की शुरुआत यानी जनवरी 2021 में दिल का दौरा पड़ने पर उन्हें काफी दिन तक अस्पताल में रहना पड़ा था. सौरव गांगुली की सेहत पर वुडलैंड अस्पताल के डॉक्टर लगातार नजर रख रहे थे. 

वहीं, उनके फैंस भी गांगुली के जल्दी स्वस्थ होकर घर लौटने की कामना कर रहे थे. डॉक्टर की मेहनत और फैंस की दुआओं ने रंग दिखाया और गांगुली को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. हालांकि, जब तक उनका कोरोना पूरी तरह से रिकवर नहीं हो जाता वो घर पर ही रहेंगे. बता दें कि सौरव गांगुली को कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक लग चुकी थी. इसके बाद उन्हें कोरोना हुआ है.

कश्मीर के आरिफ ने रच दिया इतिहास, दो अलग-अलग स्पर्धाओं क्वालीफाई करने वाले बने पहले भारतीय खिलाड़ी

EPL में फिल फोडेन ने किया कमाल का प्रदर्शन, टीम को दिलाई शानदार जीत

2 जनवरी को यूपी में स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखेंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -