दो बार प्‍लाज्‍मा थैरेपी करने के बाद भी कांग्रेस नेता की बिगड़ रही तबीयत, कोरोना दिखा रहा अपना असर
दो बार प्‍लाज्‍मा थैरेपी करने के बाद भी कांग्रेस नेता की बिगड़ रही तबीयत, कोरोना दिखा रहा अपना असर
Share:

लॉकडाउन में छूट के बाद कोरोना का प्रसार तेजी से हुआ है. लेकिन अर्थव्यवस्था को छूट मिलने के बाद काफी सहारा मिला है. वही, राजनीति से जुड़े लोग अब कोरोना की चपेट में आ रहे है. हाल ही में पूर्व केंद्रीय मंत्री भरत सिंह सोलंकी को वेंटीलेटर पर रखा गया है. उन्हे तबीयत खराब होने के बाद वेंटीलेटर पर रखा गया है. साथ ही, बीती रात दो बार उन्‍हें प्‍लाज्‍मा थैरेपी दी गई लेकिन उनका ऑक्‍सीजन लेवल कम होने से वेंटीलेटर पर शिफ्ट किया गया. राज्‍यसभा चुनाव के बाद सोलंकी कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे.

संयोग : कैंसर से हुई इस डायरेक्टर की मौत, कभी कैंसर बेस्ड फिल्म से मिली थी शोहरत

गुजरात में राज्‍यसभा चुनाव के ​लिए कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष भरतसिंह सोलंकी को उम्मीदवार बनाया गया था. लेकिन चुनाव सपन्न होने बाद उनकी तबियत खराब होती चली गई. जब उनकी जांच की गई तो, 21 जून को उनका कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव निकला था. पहले उन्‍हें वडोदरा के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया तथा बाद में हालत में सुधार नहीं होने पर अहमदाबाद की सिम्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. 

बिहार के मुख्यमंत्री आवास तक पहुंचा कोरोना का दंश, सीएम नितीश की भतीजी संक्रमित

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोमवार शाम को कोरोना से बचाने के लिए सोलंकी को प्‍लाज्‍मा थैरेपी दी गई. थैरेपी के बाद भी ऑक्‍सीजन लेवल लगातार कम रहा है. ​इस स्थिति को देखते हुए उन्हे मंगलवार को सांस में तकलीफ के बाद वेंटीलेटर पर शिफ्ट किया गया. सोलंकी को अस्‍थमा की तकलीफ होने व फैंफडों में संक्रमण के चलते ऑक्‍सीजन का लेवल बार-बार घट जाने से उन्‍हें ऑक्‍सीजन भी दिया जा रहा है. सोलंकी गुजरात के पूर्व मुख्‍यमंत्री माधवसिंह सोलंकी के पुत्र हैं तथा खुद भी दो बार गुजरात कांग्रेस के अध्‍यक्ष व केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं.

'नो मैन्‍स लैंड' में निर्माण कार्य कर रहा था नेपाल, इंडियन आर्मी की फटकार के बाद रोका काम

बीमारी खा गई इस डायरेक्टर का जीवन, दो साल तक मुंह से नहीं निकली आवाज

जनता से तो झूठ बोलती ही थी भाजपा, अब पेड़ों से भी बोलने लगी - अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -