दिल्ली AIIMS में भर्ती हुए कोरोना संक्रमित सीएम त्रिवेंद्र रावत, फेफड़ों में मिला संक्रमण
दिल्ली AIIMS में भर्ती हुए कोरोना संक्रमित सीएम त्रिवेंद्र रावत, फेफड़ों में मिला संक्रमण
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की तबीयत बिगड़ने पर सोमवार को उन्हें दिल्ली स्थित AIIMS में एडमिट कराया गया है. उनके लंग्स में इंफेक्शन बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, सीएम रावत को सोमवार सुबह हेलीकॉप्टर से दिल्ला लाया गया था. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सीएम रावत कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

देहरादून में एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि उनके फेफड़ों में मामूली संक्रमण पाए जाने के बाद उन्हें सुबह हेलीकॉप्टर में दिल्ली ले जाया गया था. AIIMS में सीएम रावत ने कुछ अहम् टेस्ट कराए हैं. अधिकारी ने यह भी बताया कि रावत के फिजिशियन एनएस बिष्ट भी उनके साथ दिल्ली पहुंचे हैं. इससे पहले होम आइसोलेशन में रह रहे उत्तराखंड के सीएम रावत को रविवार शाम दून मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया था. उनके चिकित्सक बिष्ट का कहना है कि सीएम ठीक हैं. डॉक्टर बिष्ट के मुताबिक रविवार रात से उनका बुखार भी उतर गया है, किन्तु उनके फेफड़ों में मामूली संक्रमण है.

बताया जा रहा है कि शनिवार से सीएम रावत को हल्का बुखार था. 18 दिसंबर को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद से वो होम आइसोलेशन में थे. बाद में उनकी पत्नी और बेटी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. 

गुजरात में भाजपा को बड़ा झटका, सांसद मनसुख वसावा ने दिया इस्तीफा

न्यूजीलैंड के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज जॉन एफ रीड का निधन

अर्जेंटीना ने रूस के स्पुतनिक वी वैक्सीन का उपयोग करके टीकाकरण अभियान को किया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -