Corona Live: जम्मू में कोरोना से पहली मौत, दिल्ली में मास्क पहनना अनिवार्य
Corona Live: जम्मू में कोरोना से पहली मौत, दिल्ली में मास्क पहनना अनिवार्य
Share:

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में हजारों लोगों की जान ले चुका कोरोना वायरस मानवता के लिए बड़ी चुनौती बना हुआ है. दुनियाभर में संक्रमितों की तादाद 15 लाख पार कर चुकी है. जबकि इस महामारी से मरने वालों की संख्या 88 हजार 338 पहुंच गई है. अमेरिका में स्थिति भयावह बनी हुई है. यहां एक दिन में लगभग 2000 लोगों की जान जा चुकी है. भारत में करोना संक्रमित मरीजों की तादाद 5274 तक पहुंच गई है जबकि इस महामारी से अब तक 180 लोगों की मौत हुई है. पिछले 24 घंटे में 485 नए मामले सामने आए हैं.

- जम्मू में कोरोना से पहली मौत का मामला सामने आया है. इसी के साथ जम्मू-कश्मीर में कोरोना से मरने वालों की तादाद बढ़कर 4 हो गई है. घाटी में मरीजों की संख्या बढ़कर 159 हुई. 

- झारखंड में कोरोना के 9 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसी के साथ मरीजों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है. नए मरीजों में 4 बोकारो जिले के चंद्रपुरा क्षेत्र के हैं, जबकि 5 रांची के हिन्दपीढ़ी के रहने वाले लोग हैं. 

- बिहार के 11 जिलों में ही कोरोना संक्रमित मिले हैं. इनमें सबसे अधिक सीवान में 10, पटना में 5, मुंगेर में 7, नालंदा में 2, गया में 5, गोपालगंज में 3, बेगूसराय में 3, लखीसराय, सारण और भागलपुर में एक-एक, नावादा में एक समेत कुल 39 कोरोना के मामले सामने आए हैं.

- दिल्ली में कोरना संक्रमण के 20 हॉटस्पॉट सील किए गए. इसके अलावा दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने बाहर निकलने वालों को मास्क पहनना अनिवार्य  कर दिया है. 

अमेरिका ने ढूंढा कोरोना संक्रमण रोकने का नया वैक्सीन

लॉकडाउन : आर्थिक विकास दर लुढ़ककर 1.6 फीसद आने की संभावना

लॉकडाउन : इन स्टेप्स को फॉलों करके आसानी से बदल सकते हैं Voter ID

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -