पंजाब में कोरोना की बढ़ी मार, संक्रमितों की 8 हजार के पार
पंजाब में कोरोना की बढ़ी मार, संक्रमितों की 8 हजार के पार
Share:

जालंधर: पंजाब में कोरोना संक्रमण से निरंतर बिगड़ते हालात के बीच मंगलवार को 9 और लोगों की जान जा चुकी है. जिसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 213 पहुंच गई है. इसी बीच बीते 24 घंटे के बीच प्रदेश में कोरोना के 340 नए मामले भी रिकॉर्ड किए गए हैं, जिससे प्रदेश में कोरोना पीड़ितों की संख्या भी 8511 के पास पहुंच गई है. इस बीच 77 मरीजों के ठीक होने पर उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दी जा चुकी है.

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार सूबे में अब तक 409643 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए हैं. मंगलवार को जिन 77 मरीजों को स्वस्थ होने पर छुट्टी दी जा चुकी है. जिनमे संगरूर के 35, मोगा के 11, गुरदासपुर व बरनाला के 8-8, मोहाली के 5, फिरोजपुर के 4, फतेहगढ़ साहिब के 3, फाजिल्का के 1 मरीज सम्मलित हैं.

जालंधर : एक की मौत, दुष्कर्म के आरोपी बिशप समेत 66 नए मरीज मिले: जालंधर में मंगलवार को कोरोना से 64 वर्ष की महिला की जान चली गई. वहीं जिले में 66 नए मामलों की पुष्टि हुई है. जिनमे दुष्कर्म का आरोपी बिशप फ्रेंको मुलक्कल भी सम्मलित है. प्रातः शहर में कोरोना के 4 नए मामलों की पुष्टि की गई है,  लेकिन दोपहर बाद संख्या 66 तक हो गई. जिले में अब तक 29 लोगों की कोरोना से जान जा चुकी है. स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना मरीजों को आइसोलेट कर दिया है. उनके संपर्क में आने वाले लोगों की सूची बनाई जा रही है. 

कोरोना पॉजिटिव मिले आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री, उनकी पत्नी और बेटी

आंध्र प्रदेश में बनेंगे कोरोना जांच के लिए सैंपुल कलेक्शन काउंटर

आंध्र प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना से मरने वाले के अंतिम संस्कार में दिए जाएंगे इतने रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -