हमीरपुर में बढ़ा कोरोना, तो दूसरे शहरों में लॉक डाऊन से मिली राहत
हमीरपुर में बढ़ा कोरोना, तो दूसरे शहरों में लॉक डाऊन से मिली राहत
Share:

नई दिल्ली: एकाएक बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का कहर देश के कोने कोने में तबाही फैला रहा है, जंहा देखों वहां इस वायरस का संक्रमण देखने को मिल रहा है, वहीं इस वायरस के कारण आज पूरे मानवीय जीवन पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है, तो वहीं इस वायरस की चपेट में आने से कई लोगों की जाने जा चुकी है. और अब भी इस बात का कोई खास पता नहीं चल सका है कि इस वायरस के कहर से कब तक निजात मिल सकता है. इतना ही नहीं आज कोरोना वायरस के कारण देशभर की अर्थव्यवस्था लगातार गिरती जा रही है. 

हमीरपुर में एक नया मरीज: हमीरपुर जिले में सोमवार को कोरोना का एक और मरीज मिला. जिले में सरीला तहसील के त्योतना गांव में प्रवासी युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है. युवक एक सप्ताह पूर्व सूरत से घर लौटा था. अब हमीरपुर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 14 हो गई है, जिनमें से 11 एक्टिव केस हैं. तीन मरीज ठीक हो चुके हैं. 

हरदोई में कोरोना के चार और मरीज: हरदोई जिले में कोरोना के चार और मरीज मिले हैं. संक्रमितों में एक किशोरी व तीन महिलाएं शामिल हैं. पॉजिटिव पाए गए मसीत निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण किशोरी सहित तीन लोग संक्रमित हुए हैं. हरदोई में अब कुल संक्रमितों की संख्या 116 हो गई है, जिनमें से 80 एक्टिव केस हैं.

यहियागंज गुरुद्वारे में लौटी रौनक: लखनऊ स्थित यहियागंज गुरुद्वारे में भी रौनक लौट आई है. आज सुबह कई श्रद्धालु गुरुद्वारे में मत्था टेकने पहुंचे. हालांकि सरकारी दिशा-निर्देशों के अनुसार धार्मिक स्थलों में मूर्तियों को स्पर्श करना, पुस्तकों को हाथ लगाना, समूह गान आदि की अनुमति नहीं है.

आज इंदौर में होगा सीएम शिवराज का आगमन, 86 पुलिस अफसरों की हुई कोरोना जांच

भोपाल में आज से खुलेंगे मॉल और होटल लेकिन, बंद रहेंगे धार्मिक स्थल

इंदौर में मिले 36 नए कोरोना संक्रमित, 62 मरीज स्वस्थ होकर लौटे घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -