अमेरिका में बढ़ा कोरोना का खौफ, 24 घंटों में 1500 से अधिक मौत

वाशिंगटन: बीते कई दिनों से दुनिया भर में महामारी का रूप ले चुका कोरोना वायरस आज लोगों के लिए बड़ी परेशानी बन चुका है, हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से हजारों की तादाद में लोगों की मौत हो रही है, वहीं इस वायरस का संक्रमण इस कदर बढ़ता जा रहा है जिसकी चपेट में लाखों लोग इसकी चपेट आ चुके है. जंहा इस बात को लेकर अभी तक कोई तोड़ नहीं मिला है, वहीं यदि दुनियाभर में मौत के आंकड़ों के बारें में बात करें तो अब तक इस वायरस के कारण 3 लाख 29 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. लेकिन अब भी इस वायरस से निजात मिल पाना बेहद मुश्किल होता जा रहा है. 

अमेरिका में पिछले 24 घंटे में 1561 की मौत: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमेरिका में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस की वजह से 1561 लोगों की मौत हो गई है.

पूरी दुनिया में एक दिन में सामने आए सबसे अधिक मामले:  जंहा इस बारें में डब्ल्यूएचओ ने कहा है कि पूरी दुनिया में कोरोना के एक दिन में सबसे अधिक मामले बीते मंगलवार को दर्ज किए गए हैं. बता दें कि मंगलवार को 24 घंटे में दुनियाभर में कुल 106,000 मामले सामने आए थे. डब्ल्यूएचओ ने कहा है कि यह संख्या चीन में कोरोना वायरस फैलने के बाद अब तक एक दिन में सामने आए मामलों की सबसे बड़ी संख्या है.

क्या ऊदबिलाव से फैला था नया प्रकार का कोरोना वायरस ?

कोरोना संकट के बीच रद्द हुई इंग्लैण्ड के खिलाड़ियों की ट्रेनिंग

अंटार्कटिका : क्या है उच्च-ऊर्जा कणों के फव्वारे का राज ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -