सिंगापुर में भी बढ़ा कोरोना का खौफ, अब तक हो चुकी है कई मौत

रोम: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 1 लाख 60 हजार से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा. 

सिंगापुर में 942 नए मामलों का पता चला: सिंगापुर में संक्रमण के 942 नए मामलों का पता चला है. अधिकांश मामले उन डार्मिटरी से जुड़े हैं, जहां विदेशी कामगार रहते हैं. संक्रमित लोगों में से सिर्फ 14 ऐसे हैं, जो सिंगापुर के नागरिक हैं. अब तक वहां पर 11 लोगों की मौत हो चुकी है. कुल मरीजों की संख्या 5,992 हो गई है.

रूस में पिछले चौबीस घंटे में 40 लोगों की मौत: रूस में पिछले चौबीस घंटे में 40 लोगों की मौत हुई है. इस तरह वहां मरने वालों का संख्या 313 हो गई है. संक्रमण के 4,785 नए मामलों का भी पता चला है. जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 36,793 हो गई है. मास्को कोरोना का केंद्र बिंदु बनकर उभर रहा है. यहां पर 21 लोगों की मौत हुई है और 2,649 संक्रमण का पता चला है.

विश्व के इन दो शहरों में कोरोना बना खौफ, लगातार हो रही है मौत

यदि जाना है घरों से बाहर काम करने, तो वहां भी रहना होगा क्वारंटाइन में

CORONAVIRUS: वुहान में सुरक्षा हुई सख्त, अब दूसरे शहर में जाने से पहले करवाना होगा टेस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -