मथुरा में कोरोना का बढ़ा खौफ, 55 वर्षीय महिला की हुई मौत

नई दिल्ली: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 2 लाख 48 हजार से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. 

गोरखपुर में रेड जोन की तरह से होगी सख्ती: चार मई से शुरू होने वाले तीसरे फेज के लॉकडाउन में भी शुरूआती दो फेज की ही तरह सख्ती बरकरार रहेगी. डीएम के. विजयेंद्र पांडियन का कहना है कि जिले के 44 लाख लोगों के स्वास्थ्य और उनकी जिंदगी की चिंता, पहली प्राथमिकता है. गोरखपुर के अलावा आसपास के जिलों में भी बढ़ते संक्रमण को देखते हुए ऑरेंज जोन होने के बाद भी यहां सख्ती रेड जोन की ही तरह की जाएगी. सड़क पर बेवजह निकलने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मथुरा में कोरोना ने ली महिला की जान: मथुरा में कोरोना संक्रमित एक और मरीज ने शनिवार की रात दम तोड़ दिया. यह मरीज 55 वर्षीय महिला थी. इसका इलाज सेना के अस्पताल में चल रहा था. 27 अप्रैल को तबीयत बिगड़ने के बाद उसे वेंटीलेटर पर रखा गया था. इससे पूर्व एक अन्य महिला की मौत हो चुकी है. मौत के बाद उसकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी. इस तरह जिले में अब तक दो मौत हो चुकी हैं. 

यूपी के इन शहरों में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहा मरीजों का आंकड़ा

मेडिकल विशेषज्ञ के रिक पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या ही अंतिम तिथि

शराब दूकान खुलने से पहले ही बढ़ गए दाम, इस राज्य ने किया 25 % वृद्धि का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -