वाराणसी में कोरोना से बिगड़े हालत, पीएम मोदी ने अधिकारीयों संग की मीटिंग
वाराणसी में कोरोना से बिगड़े हालत, पीएम मोदी ने अधिकारीयों संग की मीटिंग
Share:

वाराणसी: कोरोना महामारी ने पुरे देश में भारी हाहाकार मचा रखा है वही पीएमओ ने खबर दी है कि कोरोना महामारी की वजह से वाराणसी में बिगड़ते हालातों के सिलसिले में पीएम एक रिव्यू मीटिंग ले रहे हैं। पीएमओ के मुताबिक, इस मीटिंग में वरिष्ठ अफसरों के साथ-साथ लोकल प्रशासन से संबंधित लोग भी हैं। इसके अतिरिक्त इस मीटिंग में वाराणसी के अस्पतालों में कोरोना से लड़ रहे डॉक्टर भी सम्मिलित हैं। ये मीटिंग 11 बजे से आरम्भ हो चुकी है।

पिछले रात भी पीएम ने रात आठ बजे अफसरों के साथ देश में खराब होती कोरोना स्थिति पर मीटिंग की थी। कल प्रातः प्रधानमंत्री मोदी ने कुंभ मेले को प्रतीकात्मक रखने की संतों से आग्रह किया था। किन्तु इसके पश्चात् ही उन्होंने बंगाल चुनाव में प्रचार के लिए दो बड़ी रैलियां कीं।

भारत में वेंटिलेटर से लेकर, रेमडेसिविर मेडिसिन, ऑक्सीजन की भारी किल्लत हो रही है। पिछले चौबीस घंटे में ही देश में दो लाख, 60 हजार से अधिक कोरोना केस सामने आ रहे हैं। ये निरंतर चौथा दिन है जब देश में दो लाख प्रतिदिन के अनुसार नए कोरोना केस सामने आए हैं। ऐसे में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं भी लचर दिखाई दे रही हैं, वाराणसी में नाईट कर्फ्यू लागू है, कोरोना की वजह से पुरे उत्तर प्रदेश में एक दिन का संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है।

वरुण धवन ने जब बच्ची को नहीं खिलाया केक तो वीडियो हो गया वायरल

इतिहास से सबक लें, दूसरी लहर पहले की तुलना में अधिक घातक: सार्वजनिक स्वास्थ्य निदेशक

बारिश के कारण बदरंग और खराब धान की खरीद करेगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -