उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की मौत का नया रिकॉर्ड आया सामने, 20 संक्रमितों की गई मौत
उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की मौत का नया रिकॉर्ड आया सामने, 20 संक्रमितों की गई मौत
Share:

देहरादून: देश के राज्य उत्तराखंड में बुधवार को COVID-19 संक्रमित मरीजों की मौत का नया रिकॉर्ड देखने को मिला। प्रथम बार राज्य में 24 घंटे में 20 मरीजों ने दम तोड़ दिया। वहीं 1005 तथा व्यक्ति संक्रमित मिले हैं, सात दिन के पश्चात् नए मरीजों कि संख्या एक हजार से ज्यादा पहुंची है। राज्य में अब तक संक्रमण की चपेट में आए व्यक्तियों कि संख्या 49 हजार के पार पहुंच गया है।

हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ से जारी रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में राज्य में 20 COVID-19 संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। एम्स ऋषिकेश में तीन, हिमालयन अस्पताल में तीन, सेना हॉस्पिटल देहरादून में तीन, मेट्रो अस्पताल हरिद्वार में एक, सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज में पांच तथा मेडीसिटी अस्पताल रुद्रपुर में तीन, बेस हॉस्पिटल श्रीनगर में दो संक्रमितों की मौत हुई है। अब मरने वालों का आँकड़ा 611 हो चूका है।

वहीं बुधवार को 8811 सैंपल निगेटिव मिले हैं। जबकि 976 मरीजों कि छुट्टी हो चुकी है। देहरादून शहर में सबसे ज्यादा 336, हरिद्वार में 133, नैनीताल में 112, पौड़ी में 65, चमोली में 61, टिहरी में 59, ऊधमसिंह नगर में 58, चंपावत में 54, उत्तरकाशी में 41, बागेश्वर में 26, पिथौरागढ़ में 24, अल्मोड़ा में 20, रुद्रप्रयाग जिले में 16 मरीज मिले हैं। अब तक मिले 49 हजार रोगियों में से 39035 स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि एक्टिव संक्रमितों की संख्या 9111 है। वही सीमांत शहर पिथौरागढ़ में COVID-19 संक्रमितों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है। वही बढ़ते मामले स्थिति और अधिक संकट में डाल सकते है।

अल बदर के आतंकियों को फिदायीन बना रहा पाक, इसी की मदद से J&K में चल रही साजिश

अनलॉक- 5: गृह मंत्रालय ने जारी की गाइडलाइन, 9 पॉइंट्स में जानें सबकुछ

हाथरस के लिए रवाना हुए राहुल-प्रियंका, जिले की सरहदें सील, धारा 144 लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -