कोरोना ने हिमाचल में पकड़ी तेजी, संक्रमण के आंकड़ों में हुई बढ़ोतरी
कोरोना ने हिमाचल में पकड़ी तेजी, संक्रमण के आंकड़ों में हुई बढ़ोतरी
Share:

शिमला: आज पूरे विश्व में लोगों की जान लेता जा रहा कोरोना वायरस और उसका बढ़ता कहर आने वाले समय के लिए भी बड़ी परेशानी बन सकता है. हर दिन इस वायरस के आगे लाखों लोग अपनी जान खो रहे है. इतना ही नहीं इस वायरस के संक्रमण से बचना दिन व दिन और भी मुश्किल होता जा रहा है, जिसके बाद से कोरोना वायरस को लेकर लोगों में डर और भी बढ़ने लगा है. हर दिन कोई न कोई अपनी जा खो रहा है तो वहीं कोई इसके संक्रमण में आ रहा है. हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि हिमाचल प्रदेश के कोरोना वायरस के मामलों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. मंगलवार सुबह सिरमौर जिले से आठ नए मामले आए हैं. 

वहीं यह बात भी सामने आई है कि जिले में बीते सोमवार को जांच के लिए भेजे गए 41 सैंपलों में से 33 निगेटिव और आठ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी संक्रमित उसी फार्मा इकाई में कार्यरत थे जिसमें गांव बाग पशोग का निवासी कार्यरत था और बाद में पॉजिटिव पाया गया था. व्यक्ति फिलहाल सराहां के कोविड हेल्थ सेंटर में भर्ती है. आठ संक्रमितों में से सात लोग फिलहाल हरियाणा में ही हैं, जिनमें कंपनी का मालिक, समेत बीवी और बेटा पंचकूला में और इकाई का सीईओ यमुनानगर में, दो लोग साढौरा में और एक व्यक्ति नारायणगढ़ में हैं.

इसके अतिरिक्त एक व्यक्ति को त्रिलोकपुर स्थित  कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है. डीसी सिरमौर डॉ. आरके परुर्थी ने इसकी पुष्टि की है. सिरमौर में कुल संक्रमितों की संख्या 20 हो गई है. जबकि सक्रिय मामलें 16 हैं और चार ठीक हुए हैं. वहीं, प्रदेश में अब तक कुल 429 मरीज आ चुके हैं, जिनमें 189 मरीजों का इलाज चल रहा है. चार राज्य के बाहर शिफ्ट हो गए हैं. अब तक 223 मरीज ठीक हो गए हैं. कोरोना से पांच की मौत हुई है.

HP Board 10th Result 2020: आज रिजल्ट जारी करेगा हिमाचल बोर्ड, ऐसे करें चेक

आंध्र प्रदेश सरकार की इस पहल से खुश हुआ PETA. कहा- शुक्रिया

संदेश झिंगन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'छोटे क्लब भी फेर लेते थे मुंह...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -