पीएम मोदी के भाषण के बाद जम्मू कश्मीर में ताबड़तोड़ एक्शन, बंद किए जा रहे रास्ते
पीएम मोदी के भाषण के बाद जम्मू कश्मीर में ताबड़तोड़ एक्शन, बंद किए जा रहे रास्ते
Share:

श्रीनगर: पीएम मोदी के देश के नाम संदेश देने के बाद लोगों की आवाजाही को रोकने के लिए अधिकारियों ने श्रीनगर शहर में कोरोना वायरस के हॉटस्पॉटों को सीमेंट और लोहे की राडों को लगाकर सड़कों को बंद करना शुरू कर दिया है. सुबह से ही अधिकारियों ने उन सभी इलाकों को सील करना शुरू कर दिया, जहां कोरोना वायरस के अधिक मामले दर्ज किए गए थे. उन्हें हॉटस्पॉट (रेड जोन) घोषित किया गया है. 

उल्लेखनीय है कि इन क्षेत्रों के रहने वाले लोगों को प्रशासन के जरिए जरुरी वस्तुएं मिलेंगी. इसके अलावा कुछ रास्तों को खुला रखा जाएगा, जहां सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है ताकि आपातकालीन स्थिति में इन लोगों तक सहायता पहुंचाई जा सके. अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने इन क्षेत्रों को सील करने से पहले स्थानीय प्रशासन के साथ मीटिंग में चर्चा की हैं. इलाके के मुबाशीर अहमद एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट ने कहा है कि, "यह नटीपोरा इलाका रेड जोन घोषित कर दिया गया है ताकि लोगों का आना जाना कम हो और संक्रमण कम फैले, इसीलिए सड़कों को सील किया जा रहा है. लोगों की जरूरतों का पूरा ख्याल रखा जा रहा है. पीएम मोदी के संबोधन के बाद हॉटस्पॉटों पर नजर है.”

आपको बता दें कि घाटी में कोरोना पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 200 पार पहुँच चुका है और श्रीनगर में अब तक 70 कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए हैं. महामारी के कारण चार लोगों की जान जा चुकी है .

कोरोना से जंग में पूरा साथ दे रही एयरलाइन्स, देश-विदेश में पहुँचाया 4300 टन जरूरी सामान

क्या वाकई महिलाओं के जनधन खातों में जमा राशि वापस ले लेगी सरकार? जानें सच

ओपेक प्लस के इस फैसले ने कच्चे तेल के दाम को बुरी तरह गिरने से बचाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -