लॉकडाउन के बीच इन शहरों में बढ़ी कोरोना की मार
लॉकडाउन के बीच इन शहरों में बढ़ी कोरोना की मार
Share:

नई दिल्ली: दी प्रतिदिन बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का खौफ आज महामारी का रूप लेता जा रहा है इस वायरस के कारण न सिर्फ लोगों में डर बढ़ रहा है बल्कि अब उनके घरों में खाने की किल्लत भी बढ़ती जा रही है, वहीं रोजाना बढ़ते संक्रमण को देख भारत सरकार ने लॉक डाउन जैसे नियम जारी किये और उनका लोगों ने पालन भी किया लेकिन इस लॉक डाउन से कोरोना वायरस पर काफी हद तक काबू किया जा चुका है, वहीं सरकार के देश के कई संक्रमित इलाकों में आगे भी लॉक डाउन की मियाद बढ़ा सकती है. 

प्रवासी मजदूरों का हाल देखने निकले एडीजी: लॉकडाउन के दौरान औरैया में हुए हादसे के बाद डीजीपी ने अधिकारियों को यह स्पष्ट आदेश दिया है कि सड़क पर कोई मजदूरों का जत्था पैदल चलकर जाते हुए नहीं दिखना चाहिए. अगर ऐसा हाल मिला तो संबंधित थाना प्रभारी दोषी माने जाएंगे. आदेश अनुपालन के लिए एडीजी ने रामपुर जिले के मिलक तक दौरा किया. रास्ते में मीरगंज व फतेहगंज पश्चिमी के पुलिस के ड्यूटी प्वाइंट चेक किए और स्टाफ को तमाम निर्देश दिए.

जालौन में मिले चार नए मरीज: जालौन जिले में शनिवार को कोरोना के चार और पॉजिटिव मामले सामने आए. जालौन जिले में अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 40 हो गई है, जिनमें से 36 एक्टिव केस हैं. यह सभी सूर्यनगर उरई के निवासी हैं.

फर्रुखाबाद में कोरोना के पांच और मरीज मिले: फर्रुखाबाद जिले में शनिवार को पांच और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. अब जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या 13 हो गई है. कमालगंज के गांव राजेपुर सरायमेंदा निवासी पांच युवक पिछले दिनों मुंबई से वापस आए थे. ये पांचों आज पॉजिटिव पाए गए हैं. 

सहारनपुर में प्रवासी मजदूरों का हंगामा, जाम किया अंबाला हाई-वे

भोपाल में एक हजार के पार हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 38 लोगों की मौत

दिल्ली-ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पर मजदूरों ने किया हंगामा, सीएम योगी के आदेश पर यूपी में नहीं मिली एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -