चीन पर फिर पड़ी कोरोना की मार, फिर से बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा

बीजिंग: वैश्विक महामारी का रूप ले चुका कोरोना वायरस आज हर एक मानवीय जीवन के लिए बड़ा खतरा बन चुका है, जंहा हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से हर कोई संक्रमित होता जा रहा है, वहीं हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. वहीं अब तक दुनियाभर में मौत का आंकड़ा 3 लाख 13  हजार के पार हो चुका है और अभी भी इस वायरस का कोई तोड़ नहीं मिल पाया है.

चीन में कोरोना वायरस के 21 नए मामले: चीन में शनिवार को कोरोना वायरस के 21 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें बिना लक्षण वाले 13 मामले शामिल हैं. इन नए मामलों के साथ देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 82,941 पर पहुंच गए हैं. इस बात की जानकारी स्वास्थ्य अधिकारियों ने दी. वुहान शहर में बड़े पैमाने पर लोगों की जांच शुरू हुई है, जहां से यह प्रकोप शुरू हुआ था. चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (एनएचसी) ने बताया कि शुक्रवार को सामने आए कोरोना के आठ नए पुष्ट मामलों में से छह ऐसे लोग हैं, जो बाहर से आए हुए हैं.

सिंगापुर में 465 नए मामले दर्ज, संक्रमितों की संख्या 27000 के पार: सिंगापुर में कोरोना पॉजिटिव के 465 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या 27,356 हो गई है. जंहा एक वरिष्ठ मंत्री ने चेतावनी दी है कि राज्य के शहरों में संक्रमण की संख्या में वृद्धि देखी जा रही है. 

डोनाल्ड ट्रम्प का ऐलान- कोरोना की वैक्सीन बने या ना बने, जल्द खुलेगा अमेरिका

आख़िरकार चीन ने कबूल किया सच ! कहा- नष्ट किए थे कोरोना के शुरूआती सैम्पल्स

कोरोना डॉग्स: इंसानों की मदद के लिए आ रहे उसके सबसे पक्के दोस्त, सूंघ कर पता लगाएंगे संक्रमण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -