ऑटो ड्राइवर ने पेश की मिसाल, कोरोना मरीजों की मदद के लिए रोज कर रहा है ये सराहनीय कार्य
ऑटो ड्राइवर ने पेश की मिसाल, कोरोना मरीजों की मदद के लिए रोज कर रहा है ये सराहनीय कार्य
Share:

इस समय कोरोना महामारी अपने चरम पर है। इसके चलते स्वास्थ्य सेवाएं लड़खड़ा गई है। ऐसे में पुरे देश से लोगों का हुजूम सहायता के लिए आगे आ रहा है। हर कोई लोगों की जिंदगियां बचाने के लिए अपनी ओर से जो भी सहायता हो सके, कर रहा है। वही इसी कड़ी में झारखंड की राजधानी रांची का एक ऑटो ड्राइवर जरूरतमंद रोगियों को फ्री में हॉस्पिटल पहुंचा रहा है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, "झारखंड के रांची में ऑटो चालक रवि अग्रवाल रोगियों को निशुल्‍क हॉस्पिटल पहुंचा रहे हैं। कोरोना महामारी के समय जब एंबुलेंस की कमी है, ऐसे में रांची के ऑटो रिक्शा चालक रवि व्यक्तियों को फ्री में हॉस्पिटल पहुंचा रहे हैं। रवि ने अपने ऑटो में आपातकालीन हालात में मुफ्त सेवा का पोस्‍टर भी चिपका रखा है।"

वही अधिकांश हॉस्पिटल ऑक्‍सीजन की कमी और बेड न होने की परेशानी से जूझ रहे हैं। वहीं, कई क्षेत्रों में रोगियों को हॉस्पिटल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस भी समय पर उपलब्‍ध नहीं हो पा रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार, ऑटो चालक रवि 15 अप्रैल से लोगों को फ्री में हॉस्पिटल की सवारी करा रहा है। रवि ने कहा, "मैंने यह फैसला 15 अप्रैल को राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में एक महिला को पहुंचाने के पश्चात् लिया था, जिसे सभी ड्राइवरों ने इंकार कर दिया था।" रवि ने आगे कहा, "मैंने अपना नंबर सोशल मीडिया पर डाल दिया है जिससे आवश्यकता पड़ने पर लोग मुझसे संपर्क कर सकें।" ऑटो ड्राइवर की इस पहल की हर तरफ बहुत प्रशंसा की जा रही है। लोग उन्हें कोरोना हीरो कह रहे हैं।

पंचायती राज दिवस: पीएम मोदी बोले- कोरोना संक्रमण को गाँव तक पहुँचने से रोकें

दवा कारोबारी की सरेआम गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जोशीमठ में ग्लेशियर के गिरने से 8 की मौत, अब भी कई लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -