सागर में बढ़ा कोरोना का कहर, 27 नए संक्रमित मिले
सागर में बढ़ा कोरोना का कहर, 27 नए संक्रमित मिले
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, प्रदेश में सागर नया हाॅट स्पाॅट बन गया है. यहां गुरुवार काे 27 नए पॉजिटिव मिले हैं. यह अब तक एक दिन में मिले मरीजों की सबसे ज्यादा संख्या है. इसके अलावा एक मरीज की मौत हो गई. जिले में यह छठवीं मौत है. सदर क्षेत्र में एक ही परिवार के 11 सदस्य समेत 17 पॉजिटिव मिले हैं. मढ़िया विट्ठल नगर में एक परिवार के 4 सदस्यों सहित 7 पॉजिटिव पाए गए. जिले में अब तक कुल 141 पॉजिटिव मिल चुके हैं. इनमें 78 पॉजिटिव सदर क्षेत्र से हैं.  

वहीं, उज्जैन में संक्रमण अब पुराने शहर से फ्रीगंज और उसके बाद इंदौर रोड की कॉलोनी तक पहुंच गया है. गुरुवार को 29 नए पॉजिटिव पाए गए. एक मरीज की इंदौर में मौत हो गई है. अब कुल 658 मरीज हो चुके हैं. इनमें से 55 की मौत, 302 डिस्चार्ज और 301 का इलाज चल रहा है. उधर मुरैना में एक 73 साल की महिला की मौत हो गई.

बता दें की टीबी अस्पताल से भागकर एक मरीज गुरुवार देर शाम तिरुपति कॉलोनी में खड़ी 108 एंबुलेंस के नीचे जाकर घुस गया. युवक बार-बार चिल्ला कर कह रहा था कि मुझे भर्ती नहीं होना. इस बात से स्टाफ के लोगों में उसके कोरोना पॉजिटिव होने की शंका हुई और डर के कारण किसी ने भी उसे हाथ नहीं लगाया. मरीज को बाहर निकालने के लिए कोई पानी डाल रहा था तो आवाज लगा रहा था. करीब 1 घंटे तक वह एंबुलेंस के नीचे पड़ा रहा. डायल 100 मौके पर पहुंची. जिसके बाद मरीज को पकड़कर 108 एंबुलेंस में बैठाकर, जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. बताया जा रहा है कि मरीज बंडा निवासी है. जिसे टीबी की शिकायत थी. लेकिन जब मरीज को भर्ती करने की बात आई तो वह  भर्ती होने के डर से बिना जांच कराए ही टीबी अस्पताल से भाग निकला था.

भाजपा अध्यक्ष की बहू की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, जल्द होगा खुलासा

इंदौर में 84 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, चार ने तोड़ा दम

सीएम योगी की टीम- 11 के साथ बैठक में बड़ा फैसला, 9.5 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -