तमिलनाडु में बढ़ा कोरोना का कहर, पीड़ितों की संख्या पहुंची 1 लाख के पार
तमिलनाडु में बढ़ा कोरोना का कहर, पीड़ितों की संख्या पहुंची 1 लाख के पार
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में बढ़ता ही जा रहा है, इस वायरस की चपेट में आने से आज कई मौसम परिवार मौत का शिकार हो चुके है.  इतना ही नहीं इस वायरस ने दुनिया के कोने कोने में बर्बादी मचा रखी है. वहीं वैज्ञानिकों में इस वायरस का इलाज़ ढूंढ तो लिया है लेकिन अब भी कोई खास जानकारी नहीं है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल पाएगा. वहीं तालिमनाडु समेत कई राज्यों में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. 

तमिलनाडु में संक्रमित मरीजों की संख्या एक लाख के पार: मिली जानकारी के अनुसार तमिलनाडु बीते शुक्रवार को देश का दूसरा ऐसा राज्य बन गया, जहां कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या एक लाख के पार हो गई है. वहीं इस बता का पता चला है कि राज्य में शुक्रवार को कुल संक्रमितों की संख्या 1,02,721 हो गई. वहीं, राजधानी चेन्नई समेत राज्य के पांच जिलों में कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए सख्त लॉकडाउन लागू है. 

ओखला सब्जी मंडी में भीड़: दिल्ली में कोरोना महामारी के बीच भारी संख्य में लोग ओखला सब्जी मंडी में खरीदारी करने पहुंचे.

'कोरोना के प्रकोप के कारण स्कूलों को शुरू करना संभव नहीं': जंहा पुणे जिला परिषद सीईओ ने बताया है कि 'वर्तमान स्थिति में, कोरोना के प्रकोप के कारण स्कूलों को शुरू करना संभव नहीं है. हालांकि, छात्रों के लिए शिक्षा जारी रखना महत्वपूर्ण है. ऐसे में उन्हें ऑनलाइन शिक्षा प्रदान करना बेहतर विकल्प है और ऐसा करने के लिए आदेश के अनुसार संबंधित सामग्री शिक्षकों को उपलब्ध कराई गई है.

मध्य प्रदेश में किल कोरोना अभियान के तहत 11 हजार संदिग्ध मरीज मिले

इस राज्य का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट एक सप्ताह में होगा कोरोना मुक्त

इंदौर में कोरोना से मौत का सिलसिला है जारी, अब तक 241 लोगों ने तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -