असम में बढ़ा कोरोना का कहर, 800 से अधिक लोग फिर आए चपेट में
असम में बढ़ा कोरोना का कहर, 800 से अधिक लोग फिर आए चपेट में
Share:

गुवाहाटी: दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही देश के कोने कोने में कोरोना की मार से आज हर कोई हताश है, हर दिन इस वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जाए रहा है. जिसके कारण आज पूरा मानवीय पहलू बर्बादी की कगार पर आ खड़ा हुआ है. इतना ही नहीं अब तो इस वायरस ने महामारी का रूप भी ले लिया जिसके चलते लोगों का जीना और भी मुश्किल भरा हो गया है. 

बिहार में 10 हजार से ज्यादा नमूनों की जांच: बिहार में आज (14 जुलाई को) कोरोना के 10 हजार से अधिक नमूनों की जांच की जा चुकी है.

बिहार में रिकवरी रेट 70 फीसदी: बिहार में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या में वृद्धि हुई है, लेकिन बहुत से लोग स्वस्थ हो चुके है. राज्य में रिकवरी रेट करीब 70 प्रतिशत है, यह राष्ट्रीय औसत जो कि तकरीबन 62 प्रतिशत है. हालांकि, हमने लॉकडाउन के माध्यम से प्रसार श्रृंखला को तोड़ने का प्रयास आवश्यक है.

असम: 859 नए मामले सामने आए: प्रदेश में 14 जुलाई को कोरोना के 859 नए मामलों की पुष्टि की गई है. जिनमे से 627 मामले गुवाहाटी के हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 18,666 पहुंच गई है. इनमें से 12,173 मरीज ठीक हुए हैं, जबकि 6,444 सक्रिय मामले हैं. प्रदेश में अब तक 46 लोगों की जान जा चुकी है.

जवाहर लाल नेहरू भी थे 'किंगमेकर' के कायल, 3 बार बने थे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री

ब्राज़ील में कोरोना ने ढाया कहर, 24 घंटे में इतने हुए केस

छत्तीसगढ़ में टूटा कोरोना का कहर, सामने आए फिर नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -