धारा 144 लगने के बावजूद मुंबई में उडी नियमों की धज्जियां
धारा 144 लगने के बावजूद मुंबई में उडी नियमों की धज्जियां
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) में कोरोना के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन (Omicron) का खतरा तेजी से बढ़ता चला जा रहा है। वहीं इसको शहर में फैलने से रोकने के लिए पाबंदियां लगनी भी शुरू हो गई है। बीते 11 और 12 दिसंबर से मुंबई में CRPC की धारा 144 लागू थी। हालाँकि इन सबके बावजूद मुंबई के एक होटल में एक लाइव कॉन्सर्ट (संगीत समारोह) आयोजित किया गया। बताया जा रहा है इस कॉन्सर्ट में कोरोना गाइडलाइन केल नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। हाल ही में मिली जानकारी के तहत मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में रैपर एपी ढिल्लो का म्यूजिक कॉन्सर्ट आयोजन किया गया था। यहाँ इस आयोजन में कोरोना के नियम की धज्जियां उड़ाई गई।

ऐसा कहा जा रहा है कि कॉन्सर्ट में किसी के चेहरे पर मास्क नहीं था। केवल यही नहीं बल्कि इस इवेंट में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का भी उल्लंघन किया गया। वहीं दूसरी तरफ ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की यहां बीते 1 दिन पहले आयोजित रैली के आयोजकों पर मुंबई पुलिस ने कोरोना नियमों का कथित उल्लंघन करने और CRPC की धारा-144 न मानने के आरोप में शिकायत दर्ज की है। आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने कोरोना वायरस के नए ओमीक्रॉन वेरिएंट के मद्देनजर हफ्ते के आखिरी में धारा-144 लगाई है, जिसके तहत 4 लोगों से ज्यादा भीड़ इक्ठ्ठा होने पर पाबंदी लगा दी गई है।

आप सभी जानते ही होंगे कि केरल, आंध्र प्रदेश और चंडीगढ़ में रविवार को ओमिक्रोन के एक-एक मामले की पुष्टि हुई। इसी के साथ इन तीनों जगहों पर वायरस के इस नए वेरिएंट का पहला मामला सामने आया है। इनके अलावा महाराष्ट्र और कर्नाटक में ओमीक्रोन का एक-एक और मरीज मिलने के बाद देश में ऐसे मामलों की संख्या बढ़कर अब 38 हो चुकी है।

22 दिसंबर से पहले मुंबई पुलिस के सामने कंगना रनौत को होना होगा पेश, जानिए मामला?

रैपर एपी ढिल्लन का कॉन्सर्ट अटेंड करना सारा और जाह्नवी को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR

'2024 में शरद पवार की नेतृत्व में बनेगी सरकार': नवाब मलिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -