लुधियाना में तीव्रता से बढ़ रहा कोरोना, अब तक चपेट में आए कई लोग
लुधियाना में तीव्रता से बढ़ रहा कोरोना, अब तक चपेट में आए कई लोग
Share:

लुधियाना: पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ती जा रही कोरोना वायरस की समस्या से आज के समय में हर कोई परेशान है वहीं इस वायरस के बढ़ते प्रकोप और महामारी की चपेट में आने से आज न जाने ऐसे कितने लोग है जिनकी जाने जा चुकी है, इतना ही नहीं इस वायरस की चपेट में आने कर रोज लाखों की तादाद में लोग संक्रमित हो रहे है, वहीं लुधियाना में बीते शुक्रवार को फिर 12 नए केस सामने आए. सारे ही केस किसी न किसी कोरोना मरीज के संपर्क में आने वाले ही लोग है. अब लुधियाना में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 238 हो गई है. सिविल सर्जन डॉ. राजेश बग्गा ने बताया कि लुधियाना में तीन कोरोना मरीजों की संपर्क चेन चल रही है. इनमें से एक मरीज छावनी मोहल्ला का है, जिसकी मौत हो गई थी. इस मरीज के कई रिश्तेदार पॉजिटिव आ चुके हैं. इसके अलावा खन्ना के डॉक्टर दंपती हैं जिनके संपर्क में आने वाले भी काफी मरीज पॉजिटिव आ चुके है. इसके साथ ही गांव बोहपुर खन्ना का नौजवान है. वह मानेसर से लौटा था.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसके भी संपर्क में आने वाले काफी मरीज पॉजिटिव पाए गए है. उन्होंने बताया कि बीते शुक्रवार को कुलदीप नगर राहों रोड की 26 वर्षीय गर्भवती महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दिल्ली से लौटी महिला के संपर्क में आने वाले अजीत सिंह नगर के रहने वाला 12 साल का बच्चा, 26 साल की लड़की पॉजिटिव मिले हैं.  प्रेम नगर की रहने वाली राजस्थान से लौटी 40 वर्षीय महिला भी संक्रमित है. 

जंहा इस बात का पता चला है कि डीएमसी अस्पताल में भर्ती कोरोना पीड़ित महिला के संपर्क में आने वाले ईश्वर नगर का 61 वर्षीय व्यक्ति, 31 साल की महिला, 28 साल का युवक भी पॉजिटिव पाया गया है. जंहा इसके अलावा 42 साल व्यक्ति, पचास साल का व्यक्ति जो कि प्रेम नगर इलाके के रहने वाले है इनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

सिंगरौली के बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, उपभोक्ता को भेजा 80 खरब से अधिक का बिल

कोरोना मरीज का इलाज करने से मना नहीं कर सकता कोई भी अस्पताल- सीएम केजरीवाल

बठिंडा में कोरोना की चपेट में आया 10 वर्षीय मासूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -