ग्रेटर मैनचेस्टर में बढ़ रहे है कोरोना के मामले
ग्रेटर मैनचेस्टर में बढ़ रहे है कोरोना के मामले
Share:

ब्रिटेन में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। ग्रेटर मैनचेस्टर शहर को रेड अलर्ट पर रखा गया है क्योंकि इसके सभी क्षेत्रों में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पहली बार, दो सरकारों के बराबर संक्रमण के स्तर की संख्या तक पहुंच गया है या वे अप्रैल में देखा से अधिक है। स्टॉकपोर्ट और ट्रैफर्ड ने प्रति 100,000 लोगों पर 50 से अधिक मामलों की संक्रमण दर दर्ज की है, जो मैनचेस्टर डेली की एक अग्रणी रिपोर्ट है। मैनचेस्टर को भी लगातार तीन दिन के लिए किए गए 100 सकारात्मक परीक्षण मिले, जो नवीनतम पब्लिक हेल्थ इंग्लैंड के आंकड़ों के अनुसार है।

महामारी की ऊंचाई पर मैनचेस्टर में एक ही दिन में दर्ज मामलों की सबसे ज्यादा संख्या 73 थी। पहली बार, रोचडेल को अप्रैल में 70.6 पर कुछ समय के बाद 100 से अधिक की संक्रमण दर थी। ओल्ढम के आंकड़ों में भी वृद्धि हुई है जंहा, क्रमशः 119.9 और 127.8 की संक्रमण दरों के साथ। बोल्टन में नए संक्रमणों की संख्या जो हाल के सप्ताहों में मामलों की वृद्धि के बाद वायरस का एक हॉटस्पॉट बन गया काफी हद तक पिछले हफ्ते के बाद से ही रह गया है।

ग्रेटर मैनचेस्टर के पूरे अप्रैल में 75.5 से 102.34 से संक्रमण दर बढ़ रही है। सभी क्षेत्रों को रेड जोन में रखा गया है, जहां संक्रमण की दर नए संक्रमणों में वृद्धि के कारण स्थानीय आबादी में प्रति 100,000 लोगों पर 50 सकारात्मक मामलों में उछाल जाता है। लाल क्षेत्र में होने के नाते जहां सार्वजनिक स्वास्थ्य इंग्लैंड समझे कि हस्तक्षेप की आवश्यकता है। इस हफ्ते बोइस जॉनसन ने स्वीकार किया कि एक कोरोनावायरस की चपेट में अब भी ब्रिटेन है।

ब्रिटेन में जलग ही होगा गर्मी का आगमन

ऑस्ट्रेलिया के इस शहर में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, सामने आये नए मामले

विपक्षी नेता नवलनी की हालत में आया सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -