कोरोना के डर से सिनेमा हॉल से दूर है थियेटर प्रेमी
कोरोना के डर से सिनेमा हॉल से दूर है थियेटर प्रेमी
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में सिनेमाघर मई के बाद पहली बार शुक्रवार को खुले हैं जब सरकार ने पूर्ण तालाबंदी की थी। लेकिन कोविड का डर लोगों को सता रहा है क्योंकि शुक्रवार को कुछ नई फिल्में रिलीज होने के बावजूद फिल्म प्रेमियों की संख्या 35 प्रतिशत से अधिक नहीं थी। थिएटर मालिकों का दावा है कि चूंकि हाल के दिनों में कोई बड़ी स्टार फिल्में रिलीज नहीं हुई हैं, इसलिए कुछ ही दर्शक फिल्म देखने पहुंचे। नागरिकों ने कहा कि कोविड के खतरे का प्रसार उनके दिमाग को सता रहा था।

इसलिए लोग सिनेमा देखने के लिए सिनेमाघरों में आने को तैयार नहीं हैं। शहर में आरटीसी चौराहे पर एक मल्टीप्लेक्स के प्रबंधन ने बताया कि शुक्रवार को तीन तेलुगु फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन प्रतिक्रिया निराशाजनक रही। इतने कम मतदान से उत्पन्न राजस्व उन्हें थिएटर के रखरखाव और एक दिन के बिजली बिलों की लागत को पूरा करने में भी मदद नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि मल्टीप्लेक्स का रखरखाव एक लागत गहन मामला है। जब तक कम से कम 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी न हो, वे थिएटर नहीं चला सकते।

जिलों में भी, सिनेमाघरों में कम मतदान हुआ क्योंकि स्टार नायकों के साथ कोई फिल्म नहीं दिखाई जा रही है। थिएटर मालिकों का कहना है कि लोग अभी भी तीसरी लहर की आशंका को लेकर चिंतित हैं और इसलिए सिनेमाघरों में आने को तैयार नहीं हैं. स्थानीय सिनेमा थियेटर के एक आगंतुक ने कहा, "एक लंबे अंतराल के बाद थिएटर में फिल्म का आनंद लेना एक अच्छा अनुभव है। हालांकि हम थोड़े डरे हुए थे, हम नई फिल्म देखने के लिए एक समूह में आए। यह देखना एक सुखद अनुभव है। थिएटर में दोस्तों के साथ एक फिल्म। हम इस अनुभव को लंबे समय से याद कर रहे हैं।"

62 साल के बेटे को 80 वर्षीय पिता ने 'वृद्धाश्रम' में छोड़ा, हैरान कर देगी 'प्रताड़ना' की ये दास्ताँ

गिरफ्तार हुई इनामी लेडी डॉन अनुराधा, कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की है गर्लफ्रेंड

इस मशहूर साउथ सुपरस्टार के साथ धूम मचाएंगी जैकलीन फर्नांडिस, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -