ग्वालियर-चंबल अंचल में कोरोना विस्फोट, संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ा
ग्वालियर-चंबल अंचल में कोरोना विस्फोट, संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ा
Share:

मध्य प्रदेश के आधे से ज्यादा जिलों में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश के कई शहरों व अंचल में कोरोना संक्रमण ने तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिया है. रविवार को प्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल में 183 नए पॉजिटिव मिले हैं. यह एक दिन में इतने मरीज मिलने की दृष्टि से अब तक की सबसे बड़ी संख्या सामने आई है. वहीं आर्थिक राजधानी इंदौर में 92 नए कोरोना संक्रमित मिले और दो मौत की पृष्टि हुई हैं. इसके अलावा मालवा-निमाड़, विंध्य-महाकोशल क्षेत्र में बड़ी तादाद में नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए है. 

हालांकि बीते चौबीस घंटे में मध्य प्रदेश में 431 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए है. प्रदेश में कुल संक्रमित 17632 हो गए हैं. साथ ही नौ मरीजों की कोरोना की वजह से जान चली गई है. अब कुल मृतक की संख्या 653 हो गई है. इसके अलावा अब तक 12,876 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं, एक्टिव  केस 4103 बचे हैं. हालांकि ग्वालियर-चंबल अंचल में रविवार को कोरोना के आंकड़े सबसे ज्यादा आए है. 

जानकारी के लिए बता दें की ग्वालियर में  पहली बार एक साथ 120 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. शहर में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1000 के पार पहुंच चूका है. हालांकि चिंता की बात यह है कि 4 महीने में शहर में कुल 393 संक्रमित मिले थे, जबकि बीते 12 दिन में इसके डबल मरीज शहर में मिल चुके हैं. भले ही प्रशासन सामुदायिक संक्रमण के खतरे को अस्वीकार रहा हो लेकिन हालात तो यह बता रहे हैं कि शहर अब डेंजर जोन में आ चुका है.

इस शहर में कोरोना ने मचाया बवाल, एक दिन में सबसे बड़ा आंकड़ा आया सामने

हिमाचल में कोरोना के कारण संकट में पड़ा व्यापारियों का कारोबार

शिवराज सरकार ने मंत्रियों को बांटे विभाग, जानिए किसे क्या मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -