भोपाल में कोरोना विस्फोट, रिकॉर्ड 86 कोरोना के मामले आए सामने
भोपाल में कोरोना विस्फोट, रिकॉर्ड 86 कोरोना के मामले आए सामने
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं शहर में शनिवार को एक दिन में रिकॉर्ड 86 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. हालांकि इससे पहले मंगलवार को 86 मरीज मिले थे. पिछले महीने के दो दिन में सबसे ज्यादा संक्रमित 78-78 मरीज सामने आए थे. लेकिन अब शहर में मरीजों का आंकड़ा 3503 पर पहुंच गया है. वहीं, सैनिक कॉलोनी बैरागढ़ में 9 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले है. वहीं शहर में दो दिन से किसी की जान नहीं गई है. अब तक कुल 116 लोगों की जान चली गई है. वहीं, कोरोना की रोकथाम के लिए 31 जुलाई तक हर रविवार के दिन भोपाल समेत पूरे मध्यप्रदेश में लॉक डाउन लगने वाला है.
 
इसके अलावा शहर में इब्राहिमगंज को 12 जुलाई यानि रविवार सुबह से 19 जुलाई की रात तक के लिए टोटल लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है. वहीं, शहर में रविवार को जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी चीजें प्रतिबंधित रहने वाली है. यहां पर रविवार से जरूरी सामानों का सप्लाई भी नगर निगम करने जा रहा है. वहीं कोरोना से जूझ रहे 20 लोगों को ठीक होने पर आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

जानकारी के लिए बता दें की इस संबंध में स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि रविवार को लॉकडाउन जरूरी है. ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योकि   रविवार के दिन बाजारों में भीड़ बढ़ती जा रही थी. वहीं, पड़ोस के राज्यों से कोरोना मुरैना, ग्वालियर तक पहुंच गया है.

अरुणाचल प्रदेश में सेना का बड़ा ऑपरेशन, एनकाउंटर में मार गिराए 6 उग्रवादी

प्रतिबंध के बावजूद धधके ईंट-भट्ठे, एनजीटी ने लगाई फटकार

असम राइफल्स और अरुणाचल प्रदेश पुलिस की जॉइंट टीम ने उतारा 6 उग्रवादियों को मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -