सीएम नीतीश की भतीजी को कोरोना ने बनाया शिकार, प्रशासन में मचा कोहराम
सीएम नीतीश की भतीजी को कोरोना ने बनाया शिकार, प्रशासन में मचा कोहराम
Share:

देश में हर दिन हजारों की संख्या में कोरोना मरीज मिल रहे है. वायरस ने बिहार को भी अपनी चपेट में ले लिया है. लेकिन अब वायरस ने सीएम हाउस में घूसबैठ कर ली है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भतीजी को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया हैं. उनकी भतीजी की रिपोर्ट जांच करने के बाद पॉजीटिव आई है. वही, कोरोना की पुष्टि होने के बाद सोमवार की शाम में उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया है, तो वहीं एक अणे मार्ग स्थित सीएम हाउस को सैनिटाइज किया गया है. वहीं, परिवार के अन्य सभी सदस्य होम क्वारंटीन हो गए हैं और उनका टेस्ट किया जा रहा है.

भारत के नक्शेकदम पर अमेरिका, चीन के खिलाफ उठा सकता है बड़ा कदम

सीएम भी आज हर दिन की तरह काम कर रहे होंगे. कोरोना का कहर देखते हुए सीएम नीतिश ने हाल ही में कोरोना का टेस्ट ​कराया था. कोरोना टेस्ट कराने के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. बता दे कि उनकी कोरोना जांच सभापति के रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद की गई थी. वही, सीएम नीतीश कुमार ने खुद पहल करके अधिकारियों, कर्मियों की जांच कराई थी और देर रात इन सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. उपमुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष की भी कोरोना जांच की गई थी. रविवार को मोदी और चौधरी की रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी.

सिंधिया की नई 'डिमांड' ने बढ़ाई शिवराज की चिंता, दिल्ली तक मचा कोहराम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काफी प्रयासों के बाद भी बिहार में हर दिन कोरोना मरीज मिल रहे है. जोकि हर किसी के लिए चिंता का विषय है. राज्य में हर दिन कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोला है और कहा है कि बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है, सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं, ना जांच की, ना इलाज की, पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है, सरकार आँकड़े छिपा रही है. अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति विस्फोटक होगी.

बुरी तरह घिरी जिनपिंग सरकार, चीन के खिलाफ इंटरनेशनल कोर्ट पहुंचे उइगर

मुस्लिमचीन के पीछे हटने पर बोले राहुल गाँधी, मोदी सरकार पर दागे तीन बड़े सवाल

कोरोना काल में सियासत, मानव धर्म से ऊपर उठी राजनीति !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -