कोरोना के चलते इस जिले में अधिकारियों के अपडाउन पर लगी रोक

Jun 29 2020 10:12 PM
कोरोना के चलते इस जिले में अधिकारियों के अपडाउन पर लगी रोक

भिंड : मध्य प्रदेश के आधे से ज्यादा जिले में कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है. वहीं भिंड में भी कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. कोरोना के 200 से ज्यादा मरीज मिलने के बाद कलेक्टर वीरेंद्र सिंह रावत ने ग्वालियर-मुरैना से अधिकारियों के अपडाउन पर रोक लगा दी है. दरअसल मंगलवार से अधिकारी हर दिन शाम 7 से 8 बजे तक व्हाट्सअप पर अपनी लाइव लोकेशन जनसंपर्क अधिकारियों को बताएंगे. जनसंपर्क अधिकारी 8.30 बजे तक यह रिपोर्ट कलेक्टर को दें सकेंगे.

इसके अलावा जिन अधिकारियों की लोकेशन बाहर मिलेगी उन पर कार्रवाई होगी. जिले में पदस्थ पचास से अधिक अधिकारी रात में जिला मुख्यालय पर नहीं रुकते हुए मुरैना या ग्वालियर से अपडाउन करते हैं. मालनपुर, गोहद, मौ और गोरमी में पदस्थ अधिकतर अधिकारी ग्वालियर में रहते है.

आपको बता दें की ये अधिकारी शाम 6 बजे ग्वालियर चले जाते हैं. ऐसे में जिले में काम प्रभावित होते हैं. सोमवार को इस बारें में कलेक्टर ने कलेकट्रेट सभागार में अधिकारियों की बैठक में कहा है कि मुरैना और ग्वालियर में भी स्थिति खराब हो रही है. ग्वालियर चंबल अंचल में पिछले कुछ दिनों में ही संक्रमण तेजी से फैला है. कुल संख्या एक हजार से ज्यादा हो गई है. आगे और संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ सकता है, इसलिए अधिकारी अपडाउन करना पूरी तरह से बंद कर दे.

खरगोन में बढ़े कोरोना के मरीज, 289 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

कोरोना वायरस के कारण आगे बढ़ाई जा सकती है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तारीख

बांग्लादेश से लेकर कर्नाटका तक जारी है कोरोना का कहर