कोरोना : तृणमूल सांसदों को पार्टी से मिला खास पत्र
कोरोना : तृणमूल सांसदों को पार्टी से मिला खास पत्र
Share:

तृणमूल कांग्रेस ने अपने सभी सांसदों को निर्देश दिया है कि वे संसद सत्र छोड़कर अपने-अपने क्षेत्र में लौट आयें. पार्टी ने यह निर्णय वायरस के कारण उत्पन्न स्थिति को देखते हुए लिया है.

सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 82000 रु

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राज्यसभा में पार्टी के नेता डेरेक ओ ब्रियेन व लोकसभा में पार्टी के नेता सुदीप बंधोपाध्याय ने दोनों सदनों के पीठासीन अधिकारियों को पत्र लिखकर सोमवार 23 मार्च तक सदन की कार्यवाही संपन्न करने का आग्रह किया है। वर्तमान में तृणमूल के लोकसभा में 22 व राज्यसभा में 13 सदस्य हैं।

ट्रैफिक चालान भुगतान में इस वजह से मिली राहत

इस वायरस को लेकर पत्र में कहा गया है कि उनकी पार्टी पिछले दस दिन से सरकार से सत्र संपन्न करने की मांग कर रही है लेकिन उनकी बात पर अब तक कोई निर्णय नहीं लिया गया। प्रधानमंत्री ने खुद कहा है कि लोग एक दूसरे से मिले-जुले नहीं और न ही बड़ी संख्या में एक स्थान पर जमा हों। 65 साल से अधिक उम्र के लोगों को इस बीमारी से सर्वाधिक खतरा है। इस समय राज्यसभा में 44 फीसद और लोकसभा में करीब 22 फीसद, 65 साल से अधिक उम्र के हैं। पत्र में कहा गया है कि अकेले सांसदों ही नहीं बल्कि संसद भवन परिसर में हर दिन आने वाले अन्य लोगों के लिए भी इस समय बहुत खतरा है। ऐसे में पार्टी ने अपने सभी सांसदों से सत्र छोड़कर अपने क्षेत्र में जाने को कहा है।

पिता के सामने बेटे की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस के भी रोगटे हुए खड़े

जम्मू-कश्मीर : युवाओं को आतंकी बनाने का प्रयास कर रहा था यह शख्स

प्लाटून कमांडर के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, स्नातक पास करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -