कोरोना के कारण संकट में पड़ा इन खिलाड़ियों का वेतन
कोरोना के कारण संकट में पड़ा इन खिलाड़ियों का वेतन
Share:

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने कोविड-19 महामारी से पैदा हुई आर्थिक तंगी के कारण पूरी क्षेत्रीय क्रिकेट प्रणाली में फंड और वेतन देने में अस्थायी रूप से 50 प्रतिशत कटौती की घोषणा की. यह फैसला वित्तीय रणनीतिक सलाहकार समिति की सिफारिशों के बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज के निदेशक बोर्ड की टेली कांफ्रेस बैठक के बाद लिया गया. क्रिकेट वेस्टइंडीज ने बयान में कहा, ''इस समय दुनिया भर में कोई भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला जा रहा है और काफी अनिश्चितता बनी हुई है कि नियमित रूप से क्रिकेट गतिविधियां कब शुरू होंगी.

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका पुरस्कार के लिए नामित हुए डिकॉक और एनगिडि: दुनियाभर में कई अन्य अंतरराष्ट्रीय खेल संस्थानों की तरह क्रिकेट वेस्टइंडीज को भी आय में काफी नुकसान हो रहा है और हमारे परिचालन पर भी लंबे समय तक प्रभाव भी पड़ेगा. ''

इसमें कहा गया, ''क्रिकेट वेस्टइंडीज के निदेशक बोर्ड ने उस योजना पर सहमति जतायी है जिससे हम भविष्य को सुरक्षित करने की उम्मीद कर सकते हैं और कम से कम हमसे जुड़े सभी लोगों को नौकरी की सुरक्षा तो प्रदान कर ही सकते हैं. '' क्रिकेट वेस्टइंडीज के अध्यक्ष स्केरिट ने कहा, ''यह महामारी वेस्टइंडीज के प्रत्येक व्यक्ति को नुकसान पहुंचा रही है और स्टाफ और खिलाड़ियों के वेतन में कटौती करने का फैसला काफी मुश्किल था.

फोर्ब्स के सबसे उच्च कोटि के अमीरों में शामिल है मुकेश अम्बानी का नाम

रोजर फेडरर की कमाई जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

इस शख्स के साथ टेनिस टूर्नामेंट में वापसी कर सकते है एंडी मरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -