प्रभु श्री राम के आशीर्वाद से समाप्त हो जाएगा कोरोना: शिवसेना

Aug 04 2020 06:01 PM
प्रभु श्री राम के आशीर्वाद से समाप्त हो जाएगा कोरोना: शिवसेना

लखनऊ: राम नगरी अयोध्या में 5 अगस्त यानी कल होने वाले भूमिपूजन को लेकर पुरे देश में हर्षोउल्लास है. वही मंगलवार को शिवसेना ने कहा कि भगवान प्रभु श्री राम के आशीर्वाद से कोरोना पूरी तरह से नष्ट हो जाएगा. इसके साथ-साथ अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में एलके अडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के सम्मिलित ना होने पर भी टिप्पणी की गई है.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' के सम्पादकीय में COVID-19 खतरे के बीच 5 अगस्त को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के भूमि पूजन पर निशाना साधा है. शिवसेना ने कहा, 'देश के पीएम के मंदिर की नींव रखने से बड़ा स्वर्णिम पल कोई भी नहीं प्राप्त कर सकता. COVID-19 फैला है, किन्तु वह भगवान प्रभु श्री राम के आशीर्वाद से नष्ट हो जाएगा'. इसके साथ-साथ उसने कहा, राम मंदिर निर्माण को लेकर एक लंबी लड़ाई लड़ने वाले बीजेपी के प्रतिष्ठित नेता अडवाणी और जोशी दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इसमें भाग लेंगे. वह कोरोना को ध्यान में रखते हुए अयोध्या नहीं जा रहे.

साथ ही इस अभियान से जुड़ी रहीं उमा भारती भी अयोध्या नहीं जाएंगी. शिवसेना ने कहा कि देश भूमि पूजन समारोह को लेकर बेहद उत्साहित है. आगे बताते हुए उसने कहा, 'COVID-19 फैला है. अयोध्या, यूपी और सम्पूर्ण देश में यह फैला है. यह खतरा भी भगवान प्रभु श्री राम के आशीर्वाद से समाप्त हो जाएगा.'  उसने कहा कि अयोध्या में सुरक्षा की सम्पूर्ण जिम्मेदारी गृह मंत्रालय ने उठाई, और अब केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का वहां नहीं जा पाने से प्रोग्राम थोड़ा कमजोर तो पड़ेगा. शाह ने रविवार को ही COVID-19 वायरस से अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी. वही अब सपूर्ण विश्व को उस ऐतिहासिक पल का बेसब्री से इंतजार है, जब राम मंदिर निर्माण की नीव रखी जाएगी.

पति की मौत के बाद पत्नी ने 3 बच्चों समेत खाया जहर

अयोध्या में मेहमानों का आवागमन हुआ शुरू, हनुमानगढ़ी में ली गई भूमि पूजन की मंजूरी

कोरोना से निपटने में असफल रहे चीन ने की फिर की ओछी हरकत