बिग बैश लीग पर कोरोना ने मचाया हाहाकार, इंग्लैंड ने अपने छह खिलाड़ियों को बुलाया वापस
बिग बैश लीग पर कोरोना ने मचाया हाहाकार, इंग्लैंड ने अपने छह खिलाड़ियों को बुलाया वापस
Share:

ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज के साथ-साथ बिग बैश लीग पर कोविड के कहर का प्रभाव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बिग बैश लीग में 11 खिलाड़ी सहित 19 लोग कोविड की चपेट में आ चुके हैं। वहीं, एशेज सीरीज खेल रही इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड कोरोना संक्रमित हो चुके है। अब इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने बिग बैश में खेल रहे अपने छह खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटने के आदेश भी जारी कर दिए है।

इंग्लैंड के छह खिलाड़ियों को राष्ट्रीय टीम के वेस्टइंडीज के दौरे से पूर्व आइसोलेट होने के लिए जल्दी घर जाने के लिए बोला जा चुका है। ECB ने T20 टीम में चुने गए इंग्लैंड के खिलाड़ियों को 7 जनवरी तक ऑस्ट्रेलिया छोड़ने का निर्देश दे दिया है। इंग्लिश टीम इस महीने के अंत में वेस्टइंडीज का दौरा  करने वाली है।

वेस्टइंडीज के विरुद्ध सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम सिडनी थंडर की ओर से खेलने वाले सैम बिलिंग्स, साकिब महमूद के अतिरिक्त एडिलेड स्ट्राइकर्स के जॉर्ज गार्टन, पर्थ स्कॉर्चर्स के टाइमल मिल्स, मेलबर्न रेनेगेड्स के रीस टोप्ले और सिडनी सिक्सर्स के जेम्स विंस हैं। ECB के फैसले से बिग बैश लीग की टीमें बहुत ही बुरी तरह से नाराज़ हो गई थी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया जल्द ही इस पर बयान जारी किया जाने वाला है।

शुक्रवार (31 दिसंबर) को सिडनी थंडर्स की टीम ने इस बात की सूचना जारी कर दी थी कि उसके चार खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो चुके है। सिडनी थंडर्स के उपरांत मेलबर्न स्टार्स ने यह बोला था कि उसके सात खिलाड़ी और 8 सपोर्ट स्टाफ कोविड की चपेट में आ गए हैं। दोनों टीमों ने किसी खिलाड़ी या सपोर्ट स्टाफ का नाम नहीं बताया।

एशेज सीरीज की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड कोविड से संक्रमित हो चुके है। वे सिडनी में पांच जनवरी से होने वाले मुकाबले में टीम के सदस्य नहीं होने वाले है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने चौथे टेस्ट के लिए मिचेल मार्श, निक मैडिंसन और जोस इंग्लिश को टीम के साथ कवर के तौर पर जोड़ा है। वहीं, डेविड बून की जगह स्टीव बनार्ड मैच रेफरी होने वाले है। बून भी कोरोना से पॉजिटिव हो गए थे।

आखिर किस वजह से रोजर फेडरर ने ग्रैंडस्लैम से अपना नाम लिया वापस

24 वर्ष में पहली बार मेलबर्न में नहीं दिखाई देंगी विलियम्स बहने, जानिए क्यों...?

राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान, कहा- ''कोहली शानदार लीडर...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -