उत्तराखंड के हॉस्पिटल से भागे कोरोना संक्रमित मरीज का शव बाथरूम में मिला
उत्तराखंड के हॉस्पिटल से भागे कोरोना संक्रमित मरीज का शव बाथरूम में मिला
Share:

देहरादून: कोरोना महामारी के कारण देश का प्रत्येक क्षेत्र बहुत प्रभावित हुआ है. वही इस बीच राज्य के सुशीला तिवारी हॉस्पिटल से भागे COVID-19 पॉजिटिव संक्रमित का शव दूसरे दिन हॉस्पिटल के बेसमेंट स्थित बाथरूम में पड़ा मिला. सिटी मजिस्ट्रेट तथा कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना किया. अभी तक यह साफ़ नहीं हो सका कि संक्रमित की मृत्यु किन वजहों के चलते हुई है. हॉस्पिटल के एमएस का कहना है कि सकारात्मक होने से पूर्व मरीज डायबिटीज, निमोनिया तथा ब्लड प्रेशर रोग से पीड़ित था.  

वही रामनगर के गूलरघट्टी रहवासी COVID-19 पॉजिटिव मरीज को एक अगस्त को एसटीएच में एडमिट कराया गया था. बुधवार प्रातः मरीज वार्ड सी स्थित अपने बिस्तर से गायब हो गया था. हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन ने बेहद तलाशने के पश्चात् घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. पुलिस की टीमों ने हॉस्पिटलों से लेकर रामनगर स्थित संक्रमित के घर तक तलाशी की. किन्तु उसका पता नहीं चल सका. 

हॉस्पिटल के एमएस डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि हॉस्पिटल की टीम ने गुरुवार प्रातः से मरीज की खोजबीन प्रारम्भ की. उसका शव मानसिक रोग वार्ड के पास बाथरूम में पाया गया. बताया कि वह डायबिटीज, निमोनिया रोग से परेशान था तथा उसका उपचार चल रहा था. सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट प्रत्यूष सिंह, सीओ शांतनु पाराशर तथा कोतवाल संजय कुमार ने अपनी टीम के साथ मौके पर तफ्तीश की. कोतवाल के मुताबिक, प्राथमिक जांच से पता चला कि वह सी वार्ड से रैंप के मार्ग से भीतर बेसमेंट तक गया. इधर संक्रमित मरीज के बेटे ने जिला प्रशासन से इस घटना की जांच कराने की डिमांड की है. वही अब मामले की जाँच की जा रही है.

प्रदूषण कम करने के लिए केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, लांच की इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी

केरल में बाढ़ और भूस्खलन से 5 लोगों की दर्दनाक मौत, इडुक्की में हालात बेहद ख़राब

विश्व आदिवासी दिवस : पूरी दुनिया में है आदिवासियों की धूम, भारत में कितनी है आबादी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -