मेरठ में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 3 संक्रमितों की हुई मौत
मेरठ में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 3 संक्रमितों की हुई मौत
Share:

मेरठ: देश में दिन प्रतिदिन कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है. वही बात यदि उत्तर प्रदेश की करे, तो यूपी के मेरठ में शुक्रवार को COVID-19 संक्रमण से प्राइवेट चिकित्सक सहित तीन संक्रमितों की मृत्यु हो गई है. वहीं संक्रमण के 46 नए मरीजों की पुष्टि हुई हैं. COVID-19 संक्रमण से जिन लोगों की मृत्यु हुई है, उनमें 43 वर्ष के रहवासी गोविंदपुरी कंकरखेड़ा, 44 साल के हाल निवासी स्पोर्ट्स सिटी सुपरटेक मोदीपुरम तथा 68 वर्षीय रहवासी टीकरी जानी हैं. 

यह बताया गया कि डॉक्टर सामान्य तौर पर गाजियाबाद के रहने वाले थे, जो मोदीपुरम इलाके में काम करते थे. उनकी सुभारती में मृत्यु हुई है. सीएमओ डॉ. राजकुमार ने अपने बयान में बताया कि पाए गए नए संक्रमित मरीजों में कारोबारी, एडवोकेट, पेंशनर, विद्यार्थी, महिलाएं, मजदुर सम्मिलित हैं. COVID-19 के मरीजों की संख्या अब 2399 पहुंच चुकी है. जबकि अभी तक 97 मरीजों की मृत्यु हो चुकी हैं. 1993 मरीज अभी तक डिस्चार्ज हो चुके हैं. 309 संक्रमित मरीज हॉस्पिटल में एडमिट हैं. 

सीएमओ डॉ. राजकुमार के मुताबिक, 44 वर्षीय चिकित्सक सामान्य तौर पर गाजियाबाद के शास्त्रीनगर के रहवासी थे. जो मेरठ में स्पोर्ट्स सिटी सुपरटेक में रह रहे थे. जिनका सुभारती में उपचार चल रहा था. जहां टेस्ट के चलते चिकित्सक को COVID-19 की पुष्टि हुई थी. उन्हें सांस लेने में परेशानी होने के साथ-साथ कई दिन पूर्व से बुखार भी हो रहा था. मृत्यु के पश्चात् शव हेल्थ डिपार्टमेंट की गाइड लाइन के तहत परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया. आगे सीएमओ ने बताया कि COVID-19 से हुई प्राइवेट चिकित्सक की मृत्यु को मेरठ में ही दर्ज किया गया है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के मामलो में निरंतर इजाफा हो रहा है.

जिसे कब्र में दफनाया, वो जिन्दा घर लौट आया....हैरान कर देगा ये मामला

कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री योगी आज करेंगे अत्याधुनिक कोविड हॉस्पिटल का लोकार्पण

किसानों के लिए बड़ी खबर, रेल सुविधा के साथ मिल रहे ये फायदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -