लास वेगास में लाखों आर्टिस्ट का कोरोना ने किया बुरा हाल, जाने पूरी रिपोर्ट
लास वेगास में लाखों आर्टिस्ट का कोरोना ने किया बुरा हाल, जाने पूरी रिपोर्ट
Share:

मनोरंजन जगत में लोकप्रिय शहर लास वेगास की चकाचौंध को कोविड-19 ने बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है.कॉन्सर्ट, एक्रोबैटिक प्रोग्राम, स्ट्रिपटीज डांस और अन्य प्रदर्शन करने वाले आर्टिस्ट जो यहां हजारों टूरिस्ट का मनोरंजन करते हैं, उन्हें लॉकडाउन के कारण से कई परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है.

हॉलीवुड एक्ट्रेस नया रिवेरा का हुआ निधन, इस ड्रामें से मिली शोहरत

विदित हो कि ये सभी आर्टिस्ट कार्य स्थल पर जाने के लिए लंबे वक्त से प्रतीक्षा कर रहे हैं, किन्तु इस महामारी ने इन्हें निवास के अंदर रहने को विवश कर दिया है. किन्तु कसिनो को शर्त के साथ खोलने की इजाजत दे दी गई है. इन शर्तों में सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजिंग और फेस मास्क को जरूरी किया गया है.विश्व से यहां आए कई कलाकार भी कार्य पर लौटने के साथ- साथ अपने दर्शकों के लौटने का परीक्षा कर रहे हैं. इस विपत्ति के समय अपने प्रदर्शन को अधिक निखारने के लिए वे अपने निवास में ही निरंतर अभ्यास कर रहें हैं. अपने आप को फिट रखने की प्रयास कर रहे हैं ताकि जब भी लॉकडाउन में छूट मिले तो, दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो सके. वहीं इस समय कुछ आर्टिस्ट ने अपनी तकलीफ को भी साझा किया है.

एल्विस प्रेस्ले की नाती ने किया सुसाइड, खौफनाक तरीके से समाप्त किया जीवन

बता दे कि चिप्पेंडेल्स डांसर मिजुएल रिवेरा चार माह से अपने पुरुष नृत्य मंडली के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे थे. किन्तु कोरोना वायरस के कारण से इनके नृत्य मंच पर शांति छा गई.दरअसल इस प्रोडक्ट में आम तौर पर दर्शकों के साथ चर्चा करने और कभी-कभी शारीरिक कांटेक्ट करने वाले पुरुष नर्तक सम्मिलित होते हैं और इसी कारण से हमारे प्रोडक्ट को दिखाने की इजाजत नहीं मिल रही है.

आखिर क्यों ब्रिटनी स्पीयर्स आई चर्चा में ? जाने क्या है मामला

क्या वाकई ह्यू जैकमैन नहीं थे वूल्वरिन के किरदार के लिए पहली पंसद ?

हांग कांग : इस दिन तक कोरोना की वजह से बंद रहेंगे टाकिज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -