दिल्ली के होटलों में खुले कोरोना केंद्र होंगे बंद, सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी
दिल्ली के होटलों में खुले कोरोना केंद्र होंगे बंद, सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

नई दिल्ली़: कोरोना संक्रमितों के बढ़ते आंकड़े को देखते हुए हॉस्पिटलों से लिंक करके होटलों में बनाए गए कोरोना केयर केंद्र को अब केजरीवाल सरकार ने बंद करने का निर्णय लिया है. इसकी सूचना सीएम ने ट्वीट कर दी है.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बताया है कि संक्रमितों की बढ़ती संख्या के कारण कुछ होटल कोरोना हॉस्पिटलों से अटैच थे. कोरोना संक्रमण की परिस्थिति में सुधार को देखते हुए अब इन्हें बंद किया है रहा है. फिलहाल देश की राजधानी में पचीस से अधिक होटल कोविड केयर केंद्र बना रखे हैं. दिल्ली में बीते कुछ वक्त से संक्रमितों का आंकड़ा घटता जा रहा है. अब हॉस्पिटल में भी संक्रमितों का आंकड़ा कम हो रहा है. इस वजह से ज्यादा संख्या में बेड खाली हैं. वहीं, मरीज नहीं मिलने के वजह से होटल संचालक निरंतर जिला प्रशासन और सरकार से अपने होटल को छूट देने की मांग कर रहे थे. उनका मतलब था कि मरीज नहीं मिलने के वजह से उनका खर्च नहीं निकल पा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें की सीएम केजरीवाल ने यह भी बताया कि मौजूदा दिशा-निर्देश बोलते हैं कि यदि किसी भी संक्रमित का एंटीजन टेस्ट नेगेटिव आता है, लेकिन लक्षण हैं तो आरटी-पीसीआर परीक्षण उस पर किया जाना चाहिए. मैंने इन दिशा-निर्देशों का सख़्ती से पालन सुनिश्चित करने के लिए अफसरों को निर्देशित किया है. अन्य प्रदेशों में कोरोना संक्रमण जहां बढ़ता जा रहा है, वहीं कोरोना को लेकर राजधानी की स्थिति निरंतर सुधर रही है. स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को दिल्ली सरकार को रिपोर्ट सौप दी है.

MP के गृह मंत्री बोले- 'राफेल के भारत आने से इन तीन जगह मनेगा मातम'

55 मिनिट में रोपे 30 प्रजातियों के 360 पौधे, गिनीज बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड का दावा

मदद करने के बाद भी ट्रोल हो रहे हैं सोनू सूद, जानिए क्या है मामला?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -