इस शहर में तबाही मचा रहा कोरोना, 31 नए मामले आए सामने
इस शहर में तबाही मचा रहा कोरोना, 31 नए मामले आए सामने
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना कहर बरपा रहा है. प्रदेश में कोरोना फैलने की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. शुक्रवार के दिन जो 229 लोगों के सैंपल लिए गए थे, उनकी रिपोर्ट रविवार को सामने आई है. इसमें से 31 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई हैं. इसमें से 21 कोरोना संक्रमित शहर के ही हैं और दस मरीज आस-पास के रहवासी हैं. इस तरह मार्च से लेकर 10 जुलाई तक कोरोना संक्रमितों आंकड़ा तेजी से बढ़कर 983 पर पहुंच गया है.

बता दें की जिले में स्वास्थ्य विभाग 10,017 लोगों के सैंपल ले चूका है. वहीं, संक्रमण के दर पर ध्यान दे तो यह अभी तक 9.743 फीसदी लोग कोरोना की चपेट में आ गए है. इसमें अब तक 791 संक्रमित मुरैना विधानसभा से सामने आए हैं. पूरे शहर में मुरैना विधानसभा इलाके में ही सबसे ज्यादा संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि सबसे कम मामले जौरा विस से मिले है. जौरा विधानसभा क्षेत्र में अब तक 38 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. गौरतलब है की चुनाव आयोग ने भी जिलों से इस बात की खबर मांगी है कि जहां-जहां विस उपचुनाव होने हैं, वहां कोरोना की स्तिथि क्या बनी हुई है.

बता दें की काेरोना महामारी के वजह से हर दिन जिला अस्पताल में भर्ती होने पहुंच रहे संक्रमितों के आंकड़े को ध्यान में रखते हुए आईसोलेशन वार्ड में एडमिट मरीजों को डिस्चार्ज करने का सिलसिला भी उसी दर में चलत आ रहा है. इसके अलावा रविवार के दिन 92 मरीजों को ठीक होने के बाद उनके घर के लिए भेज दिया गया है.

शराब के नशे में घूमती लड़कियों से पुलिस ने की पूछ्ताछ, सामने आई खौफनाक सच्चाई

ग्वालियर-चंबल अंचल में कोरोना विस्फोट, संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ा

इस शहर में कोरोना ने मचाया बवाल, एक दिन में सबसे बड़ा आंकड़ा आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -