मैनपुरी समेत इन इलाकों में कोरोना ने मचाई तबाही
मैनपुरी समेत इन इलाकों में कोरोना ने मचाई तबाही
Share:

लखनऊ: पिछले कई दिनों से देशभर में लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. वहीं अब भी इस वायरस का कोई इलाज़ नहीं मिल पाया है. 

मैनपुरी में 14 नए संक्रमित मिले: सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार मैनपुरी जिले में 14 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, करहल क्षेत्र में सबसे ज्यादा सात संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग में खलबली मची है. अब जनपद में कुल संख्या 210 पहुंच गई है.

उन्नाव में पांच नए मरीज मिले: जंहा उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सोमवार को कोरोना के पांच नए मरीज मिले हैं. अब जिले में संक्रमितों की संख्या 133 पहुंच गई है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इनमें से 49 मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं. एक्टिव केसों की संख्या 80 है. चार लोग संक्रमण की वजह से अपनी जान गवां चुके हैं.

गोंडा में पांच नए केस मिले: मिली जानकारी के अनुसार यूपी के गोंडा जिले में पांच नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. पॉजिटिव पाए गए  चार मरीज नगर क्षेत्र के और एक मरीज मुजेहना ब्लॉक का रहने वाला है. 

भारतीय मजदूरों को नौकरी से निकालने के बाद चीनी कंपनी का काम हुआ ठप

इंदौर में कोरोना के 44 नए मामले मिले, मौत का आकंड़ा 201 पर पंहुचा

अगले तीन दिन में मध्य प्रदेश में अच्छी बारिश की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -