दुनियाभर में कोरोना ने ढाया कहर, भारत में बढ़ रहे संक्रमण के मामले
दुनियाभर में कोरोना ने ढाया कहर, भारत में बढ़ रहे संक्रमण के मामले
Share:

नई दिल्ली: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का कहर आज हर किसी के लिए बड़ी परेशानी बनता जा रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लगातार कोई न कोई अपनी जान खो रहा है. इतना ही नहीं इस वायरस की चपेट में आने से रोजाना हजारों लोग संक्रमित हो रहे है. 

वहीं ब्राजील को पीछे छोड़ते हुए भारत सबसे ज्यादा संक्रमितों वाला विश्व का दूसरा देश बन चुका है. महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक समेत कुछ राज्यों में हालात और भी बदतर होते जा रहे है. इतना ही नहीं महाराष्ट्र में स्थिति अधिक गंभीर हो गई है. राज्य में 23 हजार से अधिक नए मामले सामने आए है, जबकि आंध्र प्रदेश में बीते 12 दिनों से निरंतर 10 हजार से अधिक केस सामने आ रहे हैं. उत्तर प्रदेश में तो संक्रमितों का आंकड़ा ढाई लाख से अधिक हो चुका है.

रविवार को राज्य में रिकॉर्ड 6,777 नए केस सामने आए है. रविवार को देश में रिकॉर्ड 92,406 नए केस देखने को मिल रहे है. जिसके साथ ही संक्रमितों की संख्या 41 लाख 93 हजार को पार हो गई. ब्राजील में 41 लाख 23 हजार केस सामने आए हैं. जबकि, सबसे अधिक अमेरिका में 64 लाख से अधिक संक्रमित अब तक सामने आ चुके हैं. वैसे देश में सक्रिय मरीजों की संख्या 9 लाख से भी कम है. अब तक 32 लाख से अधिक मरीज ठीक हो चुके हैं और 71,586 मरीजों की मौत हो चुकी है. 

चंदन ड्रग्स मामले में जांच के लिए कोडागू पुलिस ने किया नया खुलासा

10 सितम्बर को लांच होने जा रही ये 'धांसू' बाइक, कीमत 1BHK फ्लैट के बराबर

सुशांत मामले में फिर उलझा पेंच, दीपेश सावंत के वकील ने उलटा NCB पर ठोंका केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -