देशभर में कोरोना ने ढाया कहर, फिर सामने आए 1 लाख से अधिक केस
देशभर में कोरोना ने ढाया कहर, फिर सामने आए 1 लाख से अधिक केस
Share:

बीते कुछ समय से कोरोना का कहर और भी तेजी से बढ़ने लगा है, हर दिन इस वायरस के संक्रमण में आकर लोग या तो अपनी जान दे रहे है, या फिर अपने ही परिवार के किसी सदस्य को खो रहे है, साथ ही अमेरिका  के साथ भारत में भी कोरोना का संक्रमण और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, जिसके बाद से ही ये अनुमान लगाया जाने लगा है कि क्या फिर से इस वायरस के कारण दुनियाभर में महामारी बढ़ सकती है। 

वर्ष 2019 में चीन से हुई इस वायरस के कहर की शुरुआत ने दुनिया भर को अपनी चपेट में ले लिया, कोरोना उस वर्ष कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा दिन व दिन तेजी से बढ़ने लगा था, वहीँ एक समय ऐसा भी आया कि कोरोना वायरस के इस खौफनाक संक्रमण से कई देश मुक्त भी हो गए, लेकिन हाल ही में भारत में इस वायरस का नया स्ट्रेन पाया गया है, जिसके बाद से ही देशभर में कोरोना के मामले निरंतर बढ़ते जा रहे है। 

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1,52,879 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,33,58,805 हो गई है। 839 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,69,275 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 11,08,087 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,20,81,443 है।

राहुल द्रविड के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की ऐसी पोस्ट की फैंस ने कहा- हमें इस गुंडी से प्यार है...

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच संक्रमण दर 10 फीसदी के पार

चीन की बढ़ी अकड़, किया गोगरा और हॉट स्प्रिंग्स से पीछे हटने से इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -