उत्तरप्रदेश में कोरोना ने पकड़ी गति, बस्ती के 11 लोग संक्रमित

उत्तरप्रदेश में कोरोना ने पकड़ी गति, बस्ती के 11 लोग संक्रमित

नई दिल्ली: जैसा की आज हम सभी इस बारें में जानते है, कि दुनियाभर में कोरोना वायरस की मार और खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है, जंहा इस वायरस के कारण हजारों लोग संक्रमित होते जा रहे है, तो वहीं इस वायरस का कहर दिनों दिन और भी बढ़ता जा रहा है जंहा अब तक भारत में संक्रमितों की संख्या 1 लाख 90 हजार से अधिक लोग हो चुके है. वहीं अब भी इस वायरस के कारण रोजाना मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. 

बस्ती में 11 नए संक्रमित: मिली जानकारी के अनुसार बस्ती जिले में मंगलवार को 11 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. यह सभी प्रवासी हैं, जो अलग-अलग क्वारंटीन सेंटरों में रखे गए थे. अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 196 हो गई है. इसकी पुष्टि प्रभारी सीएमओ डॉक्टर फख्ररे यार हुसैन ने की थी.

प्रयागराज त्रिवेणी संगम पर जुटी भीड़: जंहा लॉकडाउन में राहत मिलने के बाद मंगलवार को भी प्रयागराज के त्रिवेणी संगम में भक्तों की भीड़ लगी. महीनों बाद गंगा में स्नान कर पूजा अर्चना के लिए बड़ी संख्या में भक्त इकट्ठे हुए. 
 
मुरादाबाद पुलिस कर्मियों और परिवारों के लिए स्पेशल योगा कैंप का आयोजन: मुरादाबाद के पुलिस लाइन ने पुलिस कर्मियों और उनके परिवारों के लिए एक स्पेशल योगा कैंप का आयोजन किया गया. पुलिस लाइन इंचार्ज इंद्रवीर सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मी कोरोना वॉरियर्स के रूप में काम कर रहे हैं, इसलिए उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता को मजबूत करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.
 
दिल्ली-नोएडा बॉर्डर सील: 
केजरीवाल सरकार ने एक सप्ताह के लिए दिल्ली की सीमाएं सील करने के आदेश दिए हैं. केवल इमरजेंसी सेवा में शामिल लोगों को ही दिल्ली आने-जाने की अनुमति होगी. इसके बाद नोएडा से दिल्ली जाने वाले सभी वाहनों की गहनता से जांच की जा रही है.

Unlock 1.0 में ये होंगे ड्राइविंग के नियम, न करें कोई भी गलती

एपिडिओमोलीजिस्ट के रिक्त पदों पर जॉब ओपनिंग, जानें क्या है

जबलपुर में कोरोना से हुई 10वीं मौत, पॉजिटिव मरीजों का भी आंकड़ा बढ़ा