फरीदकोट समेत इस शहर में कोरोना ने पकड़ी तेजी, फिर मिले नए संक्रमित
फरीदकोट समेत इस शहर में कोरोना ने पकड़ी तेजी, फिर मिले नए संक्रमित
Share:

जालंधर: कोरोना मरीजों के इलाज़ में जुटे श्री गुरु गोबिंद सिंह जी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल पर ही कोरोना ने हमला बोल दिया है. हॉस्पिटल के हड्डी रोग विभाग में दाखिल DC विमल कुमार सेतिया की माता सहित विभाग के 8 डॉक्टर व एक मेल स्टाफ नर्स वायरस की चपेट में आ चुके है. जिसके अतिरिक्त  डॉक्टरों के कुक और कोटकपूरा की धन्ना बस्ती निवासी 70 साल महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है. 

मिली जानकारी 4 मरीजों को ठीक होने के चलते डिस्चार्ज  कर दिया गया है. दो दिन पहले भी हड्डी रोग विभाग के दो डॉक्टरों की रिपोर्ट पॉजिटिव सामने आई थी और मंगलवार को आठ डॉक्टरों व एक स्टाफ नर्स के संक्रमित मिलने पर मेडिकल प्रशासन ने हड्डी रोग मंत्रालय को बंद कर दिया है और स्वास्थ्य मंत्रालय ने  सभी स्टाफ सदस्यों सहित दाखिल सभी मरीजों के सैंपल की प्रक्रिया जारी की जा चुकी है.सिविल सर्जन डॉ. राजिंदर कुमार व मीडिया इंचार्ज डॉ. प्रभदीप सिंह चावला ने कहा है कि पॉजिटिव आई डीसी की माता को होम क्वारंटाइन में किया जा चुका है जबकि उनके साथ आए डीसी के दो भ्राता को होम क्वारंटाइन कर सैंपल लिए जा चुके है. 

होशियारपुर में तीन नए कोरोना पॉजिटिव: जालंधर में तैनात होशियारपुर निवासी एक न्यायिक अधिकारी समेत शहर में मंगलवार को तीन लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. सिविल सर्जन डॉ. जसवीर सिंह ने कहा है कि जिले में दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई  है, जबकि होशियारपुर में ट्रूनेट मशीन से टेस्ट में जालंधर में तैनात एक महिला न्यायिक अधिकारी भी पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. जिसके साथ एक व्यक्ति दसूहा सब-डिवीजन के गांव बंगालीपुर का है जबकि दूसरा व्यक्ति होशियारपुर के गांव डडियाना खुर्द का रहने वाला है. 

कोरोना पॉजिटिव मिले आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री, उनकी पत्नी और बेटी

आंध्र प्रदेश में बनेंगे कोरोना जांच के लिए सैंपुल कलेक्शन काउंटर

आंध्र प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना से मरने वाले के अंतिम संस्कार में दिए जाएंगे इतने रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -