हांग कांग : इस दिन तक कोरोना की वजह से बंद रहेंगे टाकिज

हांग कांग : इस दिन तक कोरोना की वजह से बंद रहेंगे टाकिज

हांग कांग में कोविड-19 के बढ़ते केस के चलते पंद्रह जुलाई से सारे सिनेमाघर बंद कर दिए जाएंगे. यहां एक बार फिर कोविड-19 ने तेजी से हमला कर दिया है. वैरायटी के मुताबिक, यह कदम कोविड-19 मामलों में एक बार नए उछाल के बाद लिया गया है.

रेजिना किंग का बड़ा बयान, कहा- "मेरा काम हमेशा मनोरंजक और सामाजिक..."

​बता दे ​कि मुख्य कार्यकारी कैरी लैम ने सोमवार साय नए बदलावों की सूचना दी. हाल ही के दिनों में,  कोविड-19 के केस एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं. सोमवार को स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि 52 नए केस और एक मौत की जानकारी मिली है. अब तक यहां कुल 1,522 कोविड-19 के केस सामने आए हैं जबकि 8 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. 

रिबेल विल्सन ने घटाया इतने किलों वजन

नए नियमों के अनुसार, रेस्तरां में भोजन खाने पर भी पाबंदी लगा दी है. हर वक्त सार्वजनिक परिवहन पर मास्क पहनना भी जरूरी होगा. अब किसी भी आयोजन में 50 की स्थान केवल चार लोगों की ही अनुमति होगी. बता दें कि बहुत जल्द ही कोरियाई एक्शन मूवी 'पेनिनसुला' का हांग कांग में प्रीमियर होना था, जो इस वर्ष की गर्मियों में सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी में से एक होने की आशा थी, लेकिन अब इसे भी रद्द करने का फैसला लिया है. वही, पूरा विश्व कोरोना वायरस के कहर से बेहाल है. रोज 2 लाख के लगभग कोरोना मरीजों की तादाद बढ़ रही है. दुनिया में बीते एक दिन में 1.95 लाख नए मामले सामने आए हैं, लेकिन 3,727 लोगों की मृत्यु हो गई. वर्ल्डोमीटर के अनुसार, दुनिया में 1 करोड़ 32 लाख से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि मरने वालों की तादाद पांच लाख 74 हजार के पार पहुंच गई है.

हॉलीवुड एक्ट्रेस नया रिवेरा का हुआ निधन, इस ड्रामें से मिली शोहरत

मशहूर एक्ट्रेस नाया रिवेरा की पीरू झील में पड़ी थी लाश, 6 दिन से थी उनकी तलाश

ओट्टो र्फेंट ने अपनी वेब सीरीज को लेकर कही ये बात