फरीदकोट समेत इस शहर में बढ़ रहे कोरोना के मामले
फरीदकोट समेत इस शहर में बढ़ रहे कोरोना के मामले
Share:

जालंधर: देशभर में अपने संक्रमण के पैर फैलता जा रहा कोरोना वायरस लोगों के लिए कई बड़ी परेशानी का कारण बनता जा रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लगातार मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. जिसके कारण देशभर में लगातार मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. जानकारी के लिए हम बता दें कि रोजाना इस वायरस की चपेट में आने से हजारों लोग अपनी जान खो रहे है. 

फरीदकोट-जैतो की 8 वर्षीय लड़की मिली संक्रमित: मिली जानकारी के अनुसार फरीदकोट स्वास्थ्य विभाग के पास आई कोरोना सैंपल की रिपोर्ट में जैतो के गोशाला रोड निवासी एक 8 वर्षीय लड़की में इस वायरस का संक्रमण पाया गया है. जंहा इस बात का पता का चला है कि कुछ समय  पहले ही बच्ची की माँ में कोरोना वायरस के संक्रमण पाए गए थे.  उसके बाद से विभाग ने सभी पारिवारिक सदस्यों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा जा रहा हैं.  सिविल सर्जन डॉ. राजिंदर कुमार व मीडिया इंचार्ज डॉ. प्रभदीप सिंह चावला ने जानकारी दी है कि अब जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 148 हो चुकी है, जिनमें 107 ठीक हो चुके हैं, जबकि 41 एक्टिव केस पाए गए है. 

पटियाला: 22 पॉजिटिव केस सामने आए: वहीं इस बात का पता चला है कि पटियाला में बीते शुक्रवार को 22 पॉजिटिव केस की पुष्टि हो की जा चुकी है. जिसमे से 18 पटियाला शहर के, तीन नाभा और एक राजपुरा के रहने वाले है. अब जिले में संक्रमित केसों की गिनती 500 से अधिक हो चुकी है.  तोपखाना मोड़ और उसके साथ लगते एरिया में संक्रमित केस ज्यादा पाए जाने के कारण तोपखाना मोड़ एरिया को कंटेनमेंट जोन में तबदील किया जा चुका है. इसमें जेजिया गली को भी शामिल किया गया है. एरिया में कोविड जांच संबंधी और सैंपल भी इक्क्ठे कर रहे हैं. जिनकी रिपोर्ट आने के बाद कंटेनमेंट एरिया में बढ़ोतरी करने के बारे में निर्णय लिया जाने वाला है.

एमपी : ग्वालियर-चंबल में बढ़े कोरोना के मामले, एक हफ्ते में मिले 200 संक्रमित

इस शहर में 31 जुलाई तक हर रविवार को लगेगा लॉकडाउन, बढ़ रहा कोरोना का खतरा

इंदौर में मिले 89 नए संक्रमित, अनलॉक के बाद कोरोना ने पकड़ी रफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -