यहां पर कोरोना ने मचाया आतंक, तीन गलियों में मिले 33 नए संक्रमित
यहां पर कोरोना ने मचाया आतंक, तीन गलियों में मिले 33 नए संक्रमित
Share:

भोपाल : पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है. दिन पर दिन कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है. वहीं शहर के नए इलाकों में कोरोना ने तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिए है. इसकी अलावा भोपाल का इब्राहिमंगज कोरोना का नया हॉटस्पाट बन दया है. इस इलाके में शनिवार को 33 नए संक्रमित मिले हैं. यह मरीज आधा किमी के दायरे में 3 संकरी गलियों में पाए गए हैं.

इसके अलावा इब्राहिमंगज में पिछले पांच दिन में कोरोना के 63 संक्रमित मिल चुके हैं. इतनी बड़ी संख्या में मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग के टीम ने गुरुवार को यहां पर सैंपल लेने के लिए विशेष अभियान चलाया गया है. इन 33 मरीजों के साथ भोपाल में शनिवार को 67 कोरोना संक्रमित मिले हैं. शहर में अब तक 3297 मरीज सामने आ चुके हैं. इनमें से 2204 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. इसके अलावा शुक्रवार रात से शनिवार के बीच चार मरीजों की जान चली गई है. इनमें एक की एम्स में, जबकि 50 साल के ऊपर की दो महिलाओं और 62 साल के पुरुष की हमीदिया में मौत हुई है.

जानकारी के लिए बता दें की किल कोरोना अभियान के अंदर आरिफ नगर में शनिवार को सर्वे करने गई आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की 10 टीमों को रहवासियों ने सर्वे नहीं करने दिया है. इस बारें में उनका कहना था कि सर्वे के बाद कोई संदिग्ध मिला तो उसके सैंपल ले लिए जाएंगे. इसके अलावा संक्रमित आने पर उसे अस्पताल में एडमिट करा दिया जाएगा. वह नहीं चाहते कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़े. एसडीएम के मौके पर पहुंचने के बाद सर्वे की खानापूर्ति हो पाई है. 

कोरोना काल में बदला-बदला सा सावन, भोलेनाथ के प्रिय माह में कई मंदिर बंद

पेड़-पौधो की उचित जानकारियों द्वारा, बदला जा सकता देश का स्वरूप

सावन के महीने में इन मन्त्रों के जाप से करें भोलेनाथ का पूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -