कर्नाटक में कोरोना ब्लास्ट, SDM मेडिकल कॉलेज के 66 छात्र संक्रमित

बैंगलोर: कर्नाटक के SDM मेडिकल कॉलेज में 66 छात्र कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इतने सारे छात्रों के कोरोना का शिकार बनने के बाद प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. प्रशासन ने फ़ौरन एक्शन लेते हुए कॉलेज ईमारत के दो हॉस्टल सील कर दिए हैं. इस कॉलेज में कुल 400 स्टूडेंट्स पढ़ाई कर रहे हैं.

बताया गया है कि जैसे ही कुछ छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए, मेडिकल कॉलेज द्वारा सभी स्टूडेंट्स का कोरोना टेस्ट करने का फैसला लिया गया. अभी तक 300 छात्रों का टेस्ट किया जा चुका है और इसमें 66 पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले भी कई राज्यों के स्कूल और कॉलेज में कोरोना ब्लास्ट हुआ है. बीते दिनों राजस्थान के उदयपुर में एक स्कूल में 11 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए थे. तेलंगाना में भी एक स्कूल में 28 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. 

वहीं, दूसरे कई प्रदेशों के स्कूल से भी ऐसी ही खबरें देखने सुनने को मिल रही हैं. ओडिशा में भी बच्चों के बीच कोरोना वायरस का प्रसार तेज होता नज़र आ रहा है. वहां पर 53 स्कूली छात्र और 22 मेडिकल कॉलेज के छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अभी के लिए कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक नहीं दी है, किन्तु बच्चों और स्टूडेंट्स के बीच यूं कोरोना का तेजी से फैलना अच्छे संकेत नहीं दे रहा है. 

अडानी को पछाड़कर एक बार फिर एशिया के अरबपति नंबर वन बने मुकेश अंबानी

जेवर एयरपोर्ट के भूमिपूजन कार्यक्रम से पहले लौटाए गए काले कपड़े पहने लोग

OMG! देश में पहली बार पुरुषों से ज्यादा महिलाओं की आबादी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -