हिमाचल के स्कूल में कोरोना का विस्फोट, 79 छात्र-3 स्टाफ मेंबर संक्रमित, पूरा इलाका सील
हिमाचल के स्कूल में कोरोना का विस्फोट, 79 छात्र-3 स्टाफ मेंबर संक्रमित, पूरा इलाका सील
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में कोरोना मामलों का ब्लास्ट हुआ है. वहां मौजूद एक बोर्डिंग स्कूल में 79 छात्रों के साथ-साथ तीन स्टाफ मेंबर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. यह मामला मंडी के धरमपुर में स्थित स्कूल का है. फिलहाल, पूरा इलाके को सील कर दिया गया है. बता दें कि हिमाचल प्रदेश में पिछले सप्ताह स्कूलों को 25 सितंबर तक बंद रखने का फैसला ले लिया गया था.

दरअसल, हिमाचल प्रदेश में कोरोना की सकारात्मकता दर में इजाफा हुआ है, जिसको लेकर चिंता जताई गई थी. पहले स्कूल 21 सितंबर के बाद खुलने वाले थे, किन्तु अब 25 सितंबर तक स्कूल बंद रहेंगे. फिलहाल वहां केवल रिहायशी स्कूलों को खुलने की अनुमति दी गई है. उनके लिए भी खास SOP सेट की गई है. बाकी स्कूलों में केवल टीचरों और नॉन टीचिंग स्टाफ को बुलाया जा रहा है. भारत में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 26,964 नए केस दर्ज किए गए हैं.

वहीं 34,167 रिकवरी हुईं और 383 लोगों की कोरोना संक्रमण से जान गई है. अगर पूरे देश की बात करें तो, यहां कोरोना के 3,01,989 सक्रीय मामले हैं. यह नंबर पिछले 186 दिनों में सबसे कम है. देश में कोरोना से अब तक 4,45,768 लोगों की जान जा चुकी है. भारत में अब तक 82,65,15,754 कोविड वैक्सीन लग चुकी हैं. हिमाचल प्रदेश की बात करें तो वहां 21 सितंबर को बीते 24 घंटे में 234 कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे.

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के नए दाम, जानिए आज का भाव

टाटा मोटर्स 1 अक्टूबर से बढ़ाएगी वाणिज्यिक वाहनों की कीमतें

सरकार ने हाइड्रोजन सोसायटी रोडमैप के विस्तार को दस साल के लिए दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -