यूपी के इस स्कूल में हुआ कोरोना ब्लास्ट, एक साथ 39 छात्राएं निकली संक्रमित
यूपी के इस स्कूल में हुआ कोरोना ब्लास्ट, एक साथ 39 छात्राएं निकली संक्रमित
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में रविवार (26 मार्च) को एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामलों में भारी बढ़ोतरी देखी गई। लखीमपुर खीरी जिले में कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की 39 छात्राएं कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। एक ही स्कूल से 39 छात्राओं के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम विद्यालय पहुंची है। बताया गया कि स्कूल से 92 सैंपल लिए गए थे, जिनमें 39 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।

रिपोर्ट के अनुसार, लखीमपुर खीरी के मितौली कस्बे के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की एक छात्रा कोरोना संक्रमित पाई गई थी। इसके बाद छात्रा के संपर्क में आने वाले स्टूडेंट्स और टीचर्स के 92 सैंपल लिए गए। शनिवार (25 मार्च) देर शाम आई रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की गई कि स्कूल में 39 छात्राएं कोरोना संक्रमित हैं। इसके बाद स्कूल को क्वारंटीन सेंटर बना दिया गया और पूरा स्कूल सील कर दिया गया।

CMO डॉ. संतोष गुप्ता ने बताया है कि 39 छात्राओं की कोरोना रिपोर्ट संक्रमित आई है, मगर सभी की हालत खतरे से बाहर है। एहतियात के तौर पर कोरोना वायरस मरीजों के लिए स्पेशल वार्ड बना दिया गया है। यदि किसी को कोई समस्या होती है, तो उनको यहां भर्ती कराकर इलाज किया जाएगा। CMO ने बताया है कि स्कूल को सील कर दिया गया है और वहां किसी के भी एंट्री पर पाबंदी लगा दी गई है।

लालू परिवार में गूंजी किलकारी, तेजस्वी यादव बने पिता, राजश्री ने दिया पुत्री को जन्म

उमेश पाल कांड: माफिया अतीक अहमद को हो सकती है फांसी, इन धाराओं में दर्ज है केस

दिल्ली-NCR में चढ़ेगा पारा, इन राज्यों में बारिश का अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -