लुधियाना में लोगों का काल बना कोरोना, अब तक हुई इतनी मौतें
लुधियाना में लोगों का काल बना कोरोना, अब तक हुई इतनी मौतें
Share:

लुधियाना: एक के बाद एक पंजाब से सामने आ रहे कोरोना के मामले अब चिंता का विषय बनते जा रहे है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लोगों की जान जा रही है. इतना ही नहीं इस वायरस के कारण देशभर में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ते ही जा रहा है. जंहा अब भी ये नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है. 

जालंधर: कोरोना के 63 मरीज मिले, संख्या पहुंची 1334: जालंधर में मंगलवार को कोरोना के 63 मामलों की पुष्टि हुई है. जिसके साथ ही कोरोना पीड़ितों की संख्या 1334 हो गई है. प्रातः शहर में कोरोना के 4 नए मामलों की पुष्टि की गई लेकिन दोपहर बाद संख्या 60 के पार हो गई. जिले में अब तक 28 लोगों की कोरोना से जान चली गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना संक्रमितों को आइसोलेट कर दिया है. संपर्क में आने वाले लोगों की एक पूरी लिस्ट बना ली है.  

लुधियाना: 106 नए मामले, एक महिला समेत चार की मौत: लुधियाना में बीते मंगलवार को कोरोना के 106 नए मामलों की पुष्टि की गई है. वहीं एक महिला समेत चार लोगों की जाने जा चुकी है. सिविल सर्जन डॉ. राजेश बग्गा ने कहा है कि मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 106 मामले सामने आए है. इसमें 97 मामले लुधियाना से जबकि 9 मामले किसी और जिलों से हैं. जिला लुधियाना में कोरोना से संक्रमित चार लोगों की जाने जा चुकी है. जिनमे से तीन जिला लुधियाना और एक जालंधर से संबंध है. जिनमे एक व्यक्ति (60) डेहलों, इकबाल नगर से 57 वर्षीय व्यक्ति व विजय नगर से 40 वर्षीय महिला की मौत हुई है. डीएमसी (दयानंद मेडिकल कॉलेज) में भर्ती जालंधर निवासी 62 वर्षीय व्यक्ति की जान जा चुकी है. 

कोरोना पॉजिटिव मिले आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री, उनकी पत्नी और बेटी

आंध्र प्रदेश में बनेंगे कोरोना जांच के लिए सैंपुल कलेक्शन काउंटर

आंध्र प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना से मरने वाले के अंतिम संस्कार में दिए जाएंगे इतने रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -