गुना की जेल में कोरोना ने दी दस्तक, 400 से अधिक कैदियों के लिए गए सैंपल
गुना की जेल में कोरोना ने दी दस्तक, 400 से अधिक कैदियों के लिए गए सैंपल
Share:

मध्य प्रदेश में कोरोना कहर बरपा रहा है. अनलॉक के बाद से कोरोना के मामले और भी बढ़ते जा रहे है. वहीं गुना की जेल तक कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है. यहां पर एक बंदी कोरोना की चपेट में आ गया है. दरअसल देर रात तीन बजे स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे लेने के लिए जेल पहुंची. एक बंदी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद यहां रखे गए 400 से अधिक कैदियों के सैंपल ले लिए जाएंगे. वहीं जेल प्रशासन के स्टाफ की भी सैंपल लेने की प्रक्रिया आज ले लिए जाएंगे.

वहीं, शुक्रवार देर रात में खंडवा में 10 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इसमें 4 हरसूद, 5 कुण्डलेश्वर वार्ड और एक सिंधी कॉलोनी से मिले हैं. इसके अलावा 134 लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हैं, जिले में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 393 हो गया है. वहीं एक्टिव केस 80 बचे हैं.

इसके अलावा झाबुआ के रानापुर में एक और कोरोना संक्रमित मिला है. इसी तरह रानापुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 तक पहुंच गई है. मध्य प्रदेश में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ते जा रहे है. यहां पर संक्रमण का आंकड़ा थमने का नाम नही ले रहा है. वहीं ग्वालियर-चंबल अंचल में शुक्रवार को कोरोना के 216 नए केस सामने आए हैं. इनमें से सर्वाधिक मामले मुरैना से आए है. मुरैना में एक दिन के ब्रेक के बाद 101 नए संक्रमित मिले हैं. यहां पर 613 लोगों के सैंपलों की जांच की गई. इसके बाद शिवपुरी में भी कोरोना ने तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिए है. यहां पर 316 सैंपलों की जांंच में 33 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है. वहीं भिंड में 296 सैंपलों में से 15 लोग, दतिया में 54 में से तीन और श्योपुर में 67 सैंपलों की जांच में से दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. 

एमपी : ग्वालियर-चंबल में बढ़े कोरोना के मामले, एक हफ्ते में मिले 200 संक्रमित

इस शहर में 31 जुलाई तक हर रविवार को लगेगा लॉकडाउन, बढ़ रहा कोरोना का खतरा

इंदौर में मिले 89 नए संक्रमित, अनलॉक के बाद कोरोना ने पकड़ी रफ्तार

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -